Hapur News: प्रॉपर्टी के पैसों के लेंन देंन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के ममेरे भाई को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ज

Hapur News:पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ममेरे भाई को हत्या की धमकी दी है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Update: 2023-06-03 13:37 GMT
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में प्रापर्टी के व्यापार के लेन-देन में 30 लाख रुपये का फर्जी बैंक चेक देने का आरोप लगा कुछ आरोपियों ने थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव सिमरौली के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ममेरे भाई को हत्या की धमकी दी है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित ने तहरीर में क्या कहा

थाने में दी तहरीर में गांव सिमरौली के अनिल कुमार ने बताया कि वह पूर्व मुख्यमंत्री के सगे मामा का पुत्र हैं। कुछ दिन पहले उसने थाना देहात क्षेत्र में रहने वाले कुछ लोगों के साथ प्रापर्टी का व्यापार किया था। दोनों पक्षों के बीच व्यापार का पूरा लेन-देन हो चुका है। 31 मई को उक्त लोग पीड़ित के गांव में पहुंचे, लेकिन पीड़ित उन्हें वहां नहीं मिला। इसके बाद पीड़ित गांव के एक व्यक्ति की चाय की दुकान पर पहुंचे। वहां पहुंचकर आरोपियों ने दुकान संचालक से पीड़ित के बारे में पूछा।

इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित के लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते गाली- गलौज शुरू कर दी। उन्होंने दुकान संचालक से कहा कि पीड़ित ने उन्हें 30 लाख रुपये का फर्जी बैंक चेक दिया है। अगर पीड़ित ने आरोपियों को 30 लाख रुपये नहीं देगा, तो वह उसे और उसके परिवार को मौत के घाट उतार देंगे। इस संबंध में दुकान संचालक ने पीड़ित को बताया। जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए। पीड़ित ने थाने में शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

जिम्मेदारों ने जांच का दिया भरोसा

थाना बाबूगढ़ प्रभारी हेम सिंह सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित अनिल की तहरीर लेकर मामले की जांच की जा रही है। जिसमे जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News