Hapur News: भाजपा के जनप्रतिनिधि के ड्राइवर की गुंडई, व्यापारी से मांगी रंगदारी, ना देने पर की पिटाई

Hapur News: हापुड़ में एक भाजपा जनप्रतिनिधि के ड्राइवर और उसके साथी ने शनिवार की रात एक व्यापारी को जमकर पीटा।

Update:2023-07-30 15:09 IST

Hapur News: हापुड़ में एक भाजपा जनप्रतिनिधि के ड्राइवर और उसके साथी ने शनिवार की रात एक व्यापारी को जमकर पीटा। जिसकी वीडियो क्षेत्र में जमकर वायरल हो रहा है। घटना के बाद मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस पीड़ित की तहरीर आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

सोने की चेन व नकदी लूटने का लगाया आरोप

दरअसल, पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के व्यापारी अतुल कुमार सिंघल का आरोप है कि वह अपने घर से मोहल्ला मठमलियान रात्रि में मिठाई लेने के लिए नेशनल हाइवे-9 स्थित दुकान पर गया था। वहां पर पीड़ित के पास भाजपा विधायक का ड्राइवर दिवेश उर्फ देवा अन्य दो लोगों के साथ आया। बातचीत कर सड़क पर बुलाया और रंगदारी की मांग करने लगा। अतुल ने आरोप लगाया कि रंगदारी से मना करने पर ग़ुस्से में आकर मारपीट करते हुए तमंचा दिखाकर सोने की चेन व जेब में रखी नकदी लूट ली। मारपीट के दौरान सिर पर तमंचे की बट से वारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पिलखुआ सर्किल के सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि पीड़ित व्यापारी अतुल सिंघल के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी को जांच कर वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर व्यापारी को न्याय दिलाया जाएगा।


Hapur News: हापुड़ में अंतिम सफर भी नहीं बचा आसान, बाढ़ से अंत्येष्टि स्थल हुआ जलमग्न

Hapur News: पहाड़ों पर हो रही वर्षा और बिजनौर बैराज से छोड़े जा रहे पानी के बाद गंगा ने एक बार फिर विकराल रूप धारण कर लिया है। गंगा का जलस्तर बढ़ने के बाद सबसे ज्यादा समस्या गंगा किनारे अंतिम संस्कार करने आने वाले लोगों को हो रही है। अंत्येष्टि स्थल पर पानी भर जाने से यहां पर लोगों के बैठने के लिए लगाए गए शेड डूब गए है। इसके अलावा खादर क्षेत्र के जंगल मे भी फिर से जलभराव होना शुरू हो गया है। गंगा के जलस्तर में चार सेंटीमीटर की बढ़ोतरी दर्ज की गई है ।

बाढ़ की चपेट में आए कई गांव

हापुड़ में गंगा का जलस्तर दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। जलस्तर में हो बढ़ोतरी से खादर सहित आसपास के गांवों में किसानों की खेतों में पानी भर गया है। फसलों के पूरी तरह नष्ट होने की आशंका बन गई है। ब्रजघाट में अस्थाई घाट भी जल में डूब गए हैं। यहां के अंत्येष्टि स्थल पर समाजसेवा समिति की ओर से बनाए गए शेड और शिविर भी डूब गए है। कुछ लोगों ने गंगा किनारे से दूर बने टीन शेड में ही अंतिम संस्कार किए जाने की प्रक्रिया को पूरा किया।

एसडीएम कर रहे गांवों का निरीक्षण

खादर की बाढ़ राहत चौकियों को अलर्ट करने के अलावा एसडीएम अंकित कुमार खादर गांवों में जाकर निरीक्षण कर रहे हैं। उनकी तरफ से सभी ग्रामीणों को जागरूक किया गया है कि जलस्तर को लेकर अधिकारियों को समय-समय पर बताते रहें। रविवार को गंगा के जलस्तर में चार सेंटीमीटर की बढ़ोतरी होने पर 198.65 मीटर पहुंच गया है। शनिवार को गंगा का जलस्तर समुद्रतल से 198.61 पर बह रहा था।

Tags:    

Similar News