Hapur News: मंदिर में युवक ने पढ़ी नमाज, मचा हड़कंप, आक्रोश के बाद मंदिर का गंगा जल से किया शुद्धीकरण

Hapur News: हापुड़ में एक मंदिर के अंदर युवक द्वारा नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर जहां लोगों में आक्रोश है तो वहीं पुलिस युवक की तलाश में जुटी है।

Update: 2023-06-09 13:08 GMT
Hapur News a Muslim young man read namaz in temple (Pic Credit -Social Media)

Hapur News: यूपी के हापुड़ से युवक द्वारा मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है। जैसे ही मामला लोगों तक पहुंचा पूरे जिले में हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर हिंदूवादी संगठनों में भारी आक्रोश है। मंदिर का गंगा जल से शुद्धीकरण किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एक ओर जहां पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है तो वहीं यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है पूरा मामला-

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला यूपी के हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर क्षेत्र के चंडी मंदिर में एक युवक ने नमाज पढ़ी। नमाज पढ़ते हुए युवक का वीडियो मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे जब मंदिर के पुजारी पूजा-पाठ में लगे थी उसी दौरान एक युवक मंदिर में नमाज पढ़ रहा था। इसी बीच वहां से गुजर रहे श्रद्धालुओं ने युवक को मंदिर के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया तो युवक वहां से चला गया।

लोगों में दिखा आक्रोश

मंदिर के अंदर नमाज पढ़ने की सूचना जैसे ही लोगों को मिली तो वे आक्रोशित हो गए। हिंदूवादी संगठन और गुस्साए लोगों ने घटना का जमकर विरोध किया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मंदिर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले पर एएसपी मुकेश मिश्रा ने जानकरी कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस युवक को पकड़ने की कोशिश कर रही है। इस घटना के बाद एक ओर जहां लोगों में काफी आक्रोश है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस सतर्कता बरत रही है कि कहीं कोई अप्रिय घटना न हो सके।

Tags:    

Similar News