Hapur News: वाह! बड़े स्मार्ट यहां के अधिकारी, सीएम के बाद विधायक से दूसरी बार करा दिया दो पुलों का शिलान्यास, अब ये मुसबीत

Hapur News: इसी माह 17 अक्टूबर को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हापुड़ आए थे। जहाँ उन्होंने आनन्द विहार में भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अनुसूचित जाति के सम्मेलन को सबोधित किया था। साथ ही लगभग 135 करोड़ रुपये के योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया था

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-10-29 06:52 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ (सोशल मीडिया)

Hapur News: जनपद हापुड की तहसील धौलाना क्षेत्र के गांव गिरधरपुर तुमरैल नान व बड़ौदा हिंदवान मार्ग पर दो पुलों का दो बार शिलान्यास होने से एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने दोनों पुलों को दोबारा से विधायक धर्मेश तोमर से शिलान्यास करा दिया था। इस पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने नाराजगी जताई है। उन्होंने लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद को पत्र भेजकर सबंधित अधिकारियों पर कार्यवाई के लिए कहा है। उन्होंने पत्र में साफ कहा है कि, इससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है।

17 अक्टूबर को सीएम ने किया था शिलान्यास व लोकार्पण

इसी माह 17 अक्टूबर को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हापुड़ आए थे। जहाँ उन्होंने आनन्द विहार में भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अनुसूचित जाति के सम्मेलन को सबोधित किया था। साथ ही लगभग 135 करोड़ रुपये के योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया था। जिसमे 1.270 करोड़ रुपये की लागत से एमबी मार्ग से गिरधरपुर तुमरैल नान मार्ग पर मोदी मिल नाले का लघु सेतु पहुँच मार्ग ओर 2.030 करोड़ रुपये की लागत से बड़ौदा हिन्दवान मार्ग पर लघु सेतु के पुनः निर्माण का शिलान्यास किया गया था। लेकिन, लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने फिर से विधायक धर्मेश तोमर को खुश करने के दोनों पुलों का पुनः शिलान्यास करा दिया। 


केंद्रीय मंत्री ने लोक निर्माण अधिकारियों की शिकायत

जनपद में चर्चा का विषय बना ये मामला अब नगरवासियों की जुबान पर आ चुका है। इस बीच केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने लोक निर्माण मंत्री को पत्र लिख दिया है। इस पत्र में कनिष्ठ अभियंता ओर अधिशासी अभियंता पर आरोप लगाए गए है। दोनो पर शासनादेश के उल्लंघन के आरोप लगे हैं।

Tags:    

Similar News