Hapur News: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, दो मासूम बेटियों से छीना ममता का आंचल

Hapur News: क्षेत्र में स्थित ईंट के भट्टे पर काम करने वाले मुनीम गौरख कुमार ने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। मृतका की शिनाख्त 26 वर्षीय प्रतिभा पत्नी विष्णु के रूप में हुई है।

Update: 2023-05-19 13:20 GMT
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव काकौड़ी में एक मजदूर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि गांव काकौड़ी में एक मजदूर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है, जिसके पश्चात मौके पर पुलिस बल भेजा गया है। मामले की जांच और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ पति

क्षेत्र में स्थित ईंट के भट्टे पर काम करने वाले मुनीम गौरख कुमार ने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। मृतका की शिनाख्त 26 वर्षीय प्रतिभा पत्नी विष्णु के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार छह साल पहले पश्चिम बंगाल के दक्षिण लाउ निवासी प्रतिभा की शादी विष्णु के साथ हुई थी। दोनों भट्टे पर काम करते थे जहां बने कमरों में बीती रात किसी बात को लेकर प्रतिभा और विष्णु में कहासुनी हो गई। गुस्से में विष्णु ने अपना आपा खो दिया और अपनी पत्नी प्रतिभा को मौत के घाट उतार दिया। मृतका की दो बेटियां हैं, जिनका मां के गुजर जाने के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया, जिसने साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

ईंट के भट्टे पर पानी के गड्ढे में गिरा मासूम, छह साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के ढोलपुर गांव में छह वर्षीय मासूम बच्चे की पानी से भरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। बच्चा अपने नाना के साथ ईंट के भट्टे पर गया था। बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, वो बिना पुलिस कार्रवाई के ही शव को अपने घर ले गए।

खेलते-खेलते लापता हुआ था मासूम

गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अक्खापुर में रहने वाले रवि कुमार का छह वर्ष का पुत्र रोहन गत दिनों बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ढोलपुर में रहने वाले अपने नाना राकेश कुमार के घर अपनी मां के साथ गया था। राकेश के घर पर आगामी दिनों में कोई कार्यक्रम आयोजित होना है। बताया गया है कि राकेश गांव के ही ईट के भट्ठे पर पथवारी का काम करता है। वो रोजमर्रा के भांति भट्टे पर काम करने के लिए गया था। उसके साथ मासूम रोहन भी चला गया। खेल-खेल के दौरान रोहन अचानक वहां से लापता हो गया। काफी देर के बाद राकेश ने रोहन को तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। इसी दौरान जब उन्होंने नजदीक ही बने पानी से भरे गड्ढे में देखा तो रोहन पानी में डूबा हुआ मिला और उसकी मौत हो चुकी थी। रोहन के शव को देखकर राकेश मौके पर बिलख-बिलख कर रोने लगा। आसपास में काम करने वाले कामगारों ने बच्चे के शव को बाहर निकाला। इस संबंध में थाना प्रभारी हरि कुमार ने बताया कि थाने में इस प्रकार की कोई सूचना नहीं है। यदि कोई सूचना आती है तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News