Hapur News: सड़क किनारे खाई में शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

Hapur News: शव को देखने के लिए ग्रामीणों का तांता लग गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन, कामयाबी नहीं मिल सकी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-22 02:11 GMT

सड़क किनारे खाई में शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी    (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ के कस्बे में सड़क किनारे गहरी खाई में करीब 55 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अंदेशा है कि व्यक्ति के साथ लूट के बाद हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है।

ग्रामीणों नें दी पुलिस कों जानकारी

पुलिस नें बताया कि,गांव बाबूगढ़ के कुछ ग्रामीण बुधवार की देर शाम खेतों पर काम करने पहुंचे। किसानों को जंगल में सड़क किनारे गहरी खाई में 55 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा देखा। शव मिलने की सूचना आग की तरह आसपास के क्षेत्र में फैल गई। शव को देखने के लिए ग्रामीणों का तांता लग गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन, कामयाबी नहीं मिल सकी।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है, कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। व्यक्ति के शरीर पर सनी लिखा है। शव पर चोट के निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में उसकी फोटो भेज दी गई है। सोशल मिडिया के माध्यम से भी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News