रजवाहे में कामगार का शव मिलने से हड़कप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Hapur News: पिलखुवा पिलखुवा क्षेत्र में कामगार का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने सें सनसनी फैल गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-18 11:26 GMT

हापुड़ में रजवाहे में मिला कामगार का शव (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा पिलखुवा क्षेत्र के अंतर्गत मदापुर रजवाहे में एक 40 वर्षीय कामगार का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने सें सनसनी फैल गईं। राहगीरों से मिली सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पीड़ित परिवार द्वारा अभी किसी के खिलाफथाने में तहरीर नहीं दी गई है।

शव की सूचना पर पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह राहगीरों से पुलिस को सूचना मिली की मदापुर के रजवाहे में अर्धनग्न अवस्था में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पहले मृतक की शिनाख्त कराई। जानकारी करने पर पता चला की मृतक हिंडलपुर गांव का ही 40 वर्षीय धर्मेद्र उर्फ धर्मी है। मृतक एक कामगार था उनके परिवार में दो पुत्री वह एक पुत्र है। पुलिस ने परिजनो को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं मृतक के पिता अशोक तोमर ने मृतक की हत्या की आशंका जताई है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

इस मामले में एएसपी विनीत भटनागर का कहना है कि,मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जाँच में सामने आया है कि मृतक शनिवार को अपने परिजनों सें कही जाने की बात कहकर घर सें निकला था।वही पीड़ित परिवार द्वारा अभी तहरीर नहीं दी गई है,तहरीर मिलने पर नियम अनुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News