Hapur News: पुलिस की लुटेरे से मुठभेड़, पैर में लगी गोली,गिरफ्तार आरोपी पर अलग-अलग थाने में दर्ज हैं 24 मामले

Hapur News: हापुड़ में रविवार की देर शाम को थाना धौलाना क्षेत्र के ऊपरी गंग नहर की पटरी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी।पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ के बाद एक शातिर चोर को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-06 22:36 IST

Hapur News ( Pic- News Track)

Hapur News :-यूपी के जनपद हापुड़ में रविवार की देर शाम को थाना धौलाना क्षेत्र के ऊपरी गंग नहर की पटरी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी।पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ के बाद एक शातिर चोर को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बदमाश के ऊपर हापुड़ व गाजियाबाद समेत आसपास के जनपदों में 24 अभियोग पंजीकृत है।

मुठभेड़ में घायल चोर गिरफ्तार

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की देर शाम को पुलिस देहरा की झाल पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी । इस दौरान एक मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुके। पीछा किए जाने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए ऊपरी गंग नहर की पटरी से ग्राम निधावली की तरफ भागने का प्रयास किया। इसी बीच वायरलेस पर सूचना प्रसारित होने के बाद पुलिस ने ऊपरी गंग नहर की पटरी पर बदमाशों को दोनों तरफ से घेर लिया। बदमाश ने अपने बचाव के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सालेपुर कोटला के रहने वाले रिजवान के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि 19 सितंबर को रिजवान ने हाफिजपुर थानाक्षेत्र के गांव भट्टी आना में एक पुलिस दारोगा की दोनाली बंदूक व अन्य सामान चोरी कर लिया था।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट नें बताया कि इसी बंदूक से आरोपी रिजवान ने पुलिस के ऊपर दो फायर किए है । रिजवान का साथी बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी बदमाश के ऊपर विभिन्न थानों मे गंभीर धाराओं में 24 मुकदमें पंजीकृत हैं। पुलिस ने उसके पास से चोरी की एक बाइक , चोरी की बंदूक व दो कारतूस बरामद किए है

Tags:    

Similar News