Hapur News: नाबालिक से दुष्कर्म की वारदात, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, मुकदमा दर्ज

Hapur News: एक गांव में नाबालिक से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म के बाद उसका गर्भपात करा दिया। नाबालिग ने तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को आपबीती सुनाई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-15 17:27 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म के बाद उसका गर्भपात करा दिया। नाबालिग ने तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को आपबीती सुनाई। मामले में पुलिस ने नाबालिग के पड़ोसी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता की जुबानी, तहरीर की कहानी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में धौलाना के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि कुछ माह पहले उसकी 14 वर्षीय पुत्री पड़ोस में रहने वाले एक युवक के घर गई थी। उस दौरान घर पर युवक अकेला मौजूद था। आरोपी पुत्री को जबरन घर के एक कमरे में ले गया। जहां आरोपी ने पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वही परिजनों या अन्य किसी से शिकायत करने पर पुत्री को हत्या की धमकी देकर डराया-धमकाया। डर के कारण पुत्री ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। इसके बाद भी आरोपी ने समय-समय पर पुत्री से दुष्कर्म घटना को अंजाम दिया।

इस दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी आरोपी युवक को हुई तो वह 12 जूलाई को पुत्री को हापुड़ में एक चिकित्सक के पास ले गया। जहां उसका गर्भपात करा दिया। गर्भपात के बाद पुत्री की हालत बिगड़ गई। सोमवार को परिजनों ने पुत्री से पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद पीड़ित पुत्री को लेकर थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना धौलाना के कार्यवाहक थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News