Hapur News: छेड़छाड़ के आरोपी पर नहीं हुई कार्रवाई तो छात्रा ने दी आत्महत्या की धमकी,एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

Hapur News: थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती ने बताया कि वह गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर के नीचे एक कोचिंग सेंटर में शिक्षा ग्रहण करने के लिए आती व जाती है। कोचिंग सेंटर के आसपास कुछ युवक खड़े रहते हैं।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-14 21:00 IST

Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा को एक युवक कई दिनों से परेशान कर रहा है। आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे आरोपी के हौसले और बढ़ गए। उसने कोचिंग सेंटर में शिक्षा ग्रहण जाते समय रास्ते में छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। एसपी के हस्तक्षेप पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

पीड़िता ने एसपी से की शिकायत

थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती ने बताया कि वह गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर के नीचे एक कोचिंग सेंटर में शिक्षा ग्रहण करने के लिए आती व जाती है। कोचिंग सेंटर के आसपास कुछ युवक खड़े रहते हैं। आपत्तिजनक टिप्पणी व तंस कसते हुए वह आए-दिन उसके साथ छेड़छाड़ करते आ रहे हैं। कुछ दिन पहले फ्लाईओवर से उतरते वक्त आरोपियों ने सरेराह उसका दुपट्टा खींच लिया और अश्लीलता की।

शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। अब भी आरोपी छात्रा का पीछा कर उसे परेशान करते आ रहे हैं। जिसके चलते पीड़िता ने कोचिंग सेंटर जाना भी बंद कर दिया है। मामले में पीड़िता ने चौकी व थाने में तहरीर दी लेकिन, कार्रवाई के बजाए पुलिस ने उसे टरका दिया। न्याय न मिलने से झुब्ध होकर वह आत्महत्या करने के लिए विवश हो गई है।

थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज कर जांच के दिये आदेश

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि अधिकारिक स्तर से मामले की जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। किसी भी हाल में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।वही इस प्रकरण की जांच कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News