Hapur News: पत्नी ने पति के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hapur News: नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव जसरूपनगर में एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-18 09:47 GMT

हापुड़ में पत्नी ने पति के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव जसरूपनगर में एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच में जुट गई। हत्या के मामले में मृतक के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

पुलिस की जुबानी हत्या की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव जसरूपनगर निवासी रेखा की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व असलम से हुई थी। इसके बाद उसकी दोस्ती सचिन निवासी मोती नगर कॉलोनी से हो गई। जिसका रेखा के घर खूब आना जाना था। 16 दिसंबर को रेखा ने फोन कर अपने प्रेमी सचिन को मिलने के लिए घर बुला लिया था। जहां सचिन के साथ मिलकर उन्होंने एक साथ शराब पी। इस बीच असलम और रेखा ने नशे में अधिक होता देख सचिन को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

इस बीच सचिन का भाई योगेश चीख पुकार की आवाज सुन रेखा के घर पहुंच गया। जहां उसने अपने भाई को दोनों आरोपियों से छुड़ाने का काफी प्रयास किया। जिसके बाद घायल अवस्था में सचिन को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सचिन ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि तीनों में आपसी विवाद के चलते मारपीट हुई थी। जिसमे सचिन की मौत हो गई। हत्या के मामले में टीम द्वारा पति पत्नी को गिरफ्तार किया गया है।

Tags:    

Similar News