Ghaziabad News: पति का शव देखकर पत्नी ने लगाया मौत को गले, परिवार में कोहराम

Ghaziabad News: इलाज के दौरान अभिषेक की तबीयत और अधिक खराब हो गई। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ देर बाद ही डॉक्टर ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-02-27 06:45 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद जिले के वैशाली में रहने वाले अभिषेक को हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ ही घंटे में उसकी मौत हो गई। अभिषेक की तीन माह पहले शादी हुई थी। पति की मौत के बाद नवविवाहिता पत्नी ने भी छत से कूदकर जान दे दी। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

तीन महीने पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक अभिषेक और अंजली की शादी तीन माह पहले हुई थी। सोमवार को दोनों दिल्ली के चिड़ियाघर में घूमने गए हुए थे। इस दौरान अचानक अभिषेक की तबीयत खराब हो गई और वह जमीन पर गिर गया। जिसके बाद उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने के बाद अभिषेक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए जहां से अंजलि को घर भेज दिया गया। इलाज के दौरान अभिषेक की तबीयत और अधिक खराब हो गई। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ देर बाद ही डॉक्टर ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने बताया कि अभिषेक को हार्ट अटैक आया था। जब अभिषेक के परिजन उसके शव को लेकर घर पहुंचे तो वहां मौजूद उसकी नवविवाहिता पत्नी अंजलि पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने सोसायटी के सातवें फ्लोर से कूदकर जान दे दी। दोनों नवदंपति की मौत के बाद परिजन और सोसाइटी में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची कौशांबी थाना पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। 

Tags:    

Similar News