Hapur: फर्जी बैनामा करा महिला से 20 लाख की ठगी, पीड़िता ने कराया मुकदमा दर्ज

Hapur: नगर कोतवाली क्षेत्र के कोठी गेट निवासी महिला के साथ प्लाट का फर्जी कागजों के आधार पर बैनामा कर ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़ित महिला के साथ 20 लाख रूपये की ठगी की है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-20 08:39 GMT

हापुड़ में फर्जी बैनामा करा महिला से 20 लाख की ठगी (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के कोठी गेट निवासी महिला के साथ प्लाट का फर्जी कागजों के आधार पर बैनामा कर ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़ित महिला के साथ 20 लाख रूपये की ठगी की है। ठगी का अहसास होने पर ज़ब पीड़िता नें आरोपी सें पैसों की मांग की तो आरोपी नें उसके पति और पुत्र की हत्या करने की धमकी दी है। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जाँच में जुट गईं है।

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता कामाश्री गोयल ने बताया कि,वह कोठी गेट मोहल्ले की निवासी है। पीड़िता नें बताया कि, गाँधी विहार निवासी मोहम्मद आशिफ ने उसे छलपूर्वक गांव असौडा में एक प्लाट दिखाया था। आरोपी मोहम्मद आसिफ नें प्लाट मालिक को अपना परिचित बताया था। आरोपी ने सस्ते दामों पर वह प्लाट दिला देने का भरोसा दिलाया। उस पर भरोसा करते हुए पीड़िता उसकी बातों में आ गईं। आरोपी ने बड़े शातिर तरीके से फर्जी बैनामे के दस्तावेज तैयार कराकर उन्हें प्लाट के नकली बैनामे को असली बताकर दिखाया था। प्लाट के नाम पर 20 लाख रूपये हड़प लिए। आरोपी न तो प्लाट दिला रहा है और न ही उनके पैसे वापस कर रहा है। आरोपी ने रूपये मांगने पर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

मुकदमा दर्ज जाँच में जुटी पुलिस

सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि एसपी के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है। जाँच में दोषी पाए जा जाने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News