दबंगों का कहरः युवक को मारपीट कर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: सरूरपुर में एक युवक को बंधक बनाकर पीटने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-21 05:19 GMT

हापुड़ में युवक को मारपीट कर किया घायल (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव सरूरपुर में एक युवक को आपसी कहासुनी होने पर गांव के ही कुछ दबंग युवकों ने एकत्र होकर मारपीट कर घायल कर दिया। घायल को परिजनों ने गंभीर हालत में मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की देर शाम को गांव सरूरपुर में एक युवक को बंधक बनाकर पीटने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से युवक को गंभीर हालत देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि घायल युवक ने दूसरे पक्ष के कुछ लोगों के खिलाफ अप्रैल माह में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसको लेकर आपस में रंजिश चल रही है इसी बात को लेकर मंगलवार की देर शाम को दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट के दौरान अलीम घायल हो गया। ग्रामीणों में चर्चा है कि आरोपियों नें अलीम को बंधक बनाकर मारपीट कर घायल किया है। पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है। युवक का मेरठ अस्पताल में उपचार चल रहा है।

क्या बोले पुलिस के अफसर?

गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल घायल पक्ष की तरफ से कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है, फिर भी मामले की गंभीरता से लेकर जांच कराई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News