Hardoi News: भाजपा नेता के भाई पर लगा मारपीट का आरोप, पुलिस को दी कंप्लेंट

Hardoi News: पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि गोपामऊ क्षेत्र में मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। गोपामऊ चौकी पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर मिलने के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Update: 2023-04-28 17:09 GMT
victim

Hardoi News: जनपद में भाजपा नेता के भाई और उनके समर्थकों पर गुंडई एवं मारपीट का आरोप लगाते हुए एक युवक ने गोपामऊ चौकी में तहरीर दी है। युवक द्वारा चौकी में दी गई तहरीर में बताया गया कि वह अपनी मारुति वैन किराए पर चलाता है। जिसको लेकर वह रात में घर आया और अपने घर के दरवाजे पर खड़ी करने लगा। इसी दौरान गोपामऊ के मोहल्ला मटेहना निवासी चक्रपाल नशे में धुत होकर विवाद करने लगा। उसने प्रत्याशी के भाई के नाम यानी नबी मोहम्मद जिंदाबाद के नारे लगाए और रात में नारेबाजी को लेकर पीड़ित सुशील अर्कवंशी ने ऐसा करने से मना किया। आरोप है कि इसके बाद चक्रपाल नाम के इस शख्स ने उससे अभद्रता की। इसी दौरान भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के भाई लाठी-डंडे से लैस होकर अपने समर्थकों के साथ आ गए। उनके द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट की गई। दबंगों द्वारा मारपीट से पीड़ित सुनील अर्कवंशी घायल हो गया। जिसके बाद वो टडियावा थाना क्षेत्र की गोपामऊ चौकी पहुंचा और भाजपा नेता के भाई व उनके समर्थकों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

ये कहना है पुलिस का

इस मामले के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि गोपामऊ क्षेत्र में मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। गोपामऊ चौकी पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर मिलने के आधार पर मामले की जांच कर रही है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर विधिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी। दूसरी तरफ यह घटना सामने आने के बाद से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। लोगों का कहना है कि अगर प्रत्याशी के भाई का नाम अभी से इस तरह की घटनाओं में सामने आ रहा है तो चुनाव के बाद क्या होगा। भाजपा नेता खुद हाथ जोड़कर वोट मांग रहे हैं, जबकि उनके भाई खुलेआम दबंगई की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News