Hardoi News: बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, एसीएमओ समेत चार लोग हुए संक्रमित, सभी होम आइसोलेट

Hardoi News: कोरोनावायरस को लेकर लोग पूरी तरह से लापरवाही बरत रहे हैं। जिसका खामियाजा दिन पर दिन संकट की ओर गहराता चला जा रहा है।

Update:2023-04-05 17:47 IST
कोरोनावायरस (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi News: हरदोई जिले में एसीएमओ समेत चार लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। कोरोना सैंपलिंग के प्रभारी डॉ. सीबी सिंह ने बताया कि सभी मरीजों को होम आइसोलेट कराया जा रहा है। वहीं इनसे संबंधित या संपर्क में आने वाले लोगों की सैंपलिंग कराई जाएगी। ताकि कोरोना की बढ़ती हुई रफ्तार को रोका जा सकेगा।

लोग बरत रहे लापरवाही

कोरोनावायरस को लेकर लोग पूरी तरह से लापरवाही बरत रहे हैं। जिसका खामियाजा दिन पर दिन संकट की ओर गहराता चला जा रहा है। हरदोई जिले में मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में एसीएमओ समेत चार लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है।

क्या बोले ज़िम्मेदार

कोरोना सैंपलिंग के प्रभारी डॉ. सीबी सिंह ने बताया कि मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट के आधार पर माधौगंज मोहल्ला के गोखले नगर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग, सीएमओ ऑफिस में तैनात 61 वर्षीय डॉक्टर एसीएमओ, शहर के आवास विकास कॉलोनी निवासी 55 वर्षीय महिला व मल्लावां के कंदरैहया गांव निवासी 6 वर्षीय बालिका को आरटीपीसीआर की जांच में कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि इन सभी मरीजों को होम आइसोलेट कराया जा रहा है। वहीं इनसे संबंधित या संपर्क में आने वाले लोगों की सैंपलिंग कराई जाएगी। ताकि कोरोना की बढ़ती हुई रफ्तार को रोका जा सकेगा।

इन बातों का रखें ध्यान

- सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

- घर से मास्क लगाकर निकले।

- दिन में हाथों को बार-बार धुलते रहें।

- सैनिटाइजर का प्रयोग करें।

- भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से परहेज करें।

Tags:    

Similar News