Hardoi News: हरदोई में खून के सौदागरों के तार पड़ोसी जिलों से हो सकते हैं जुड़े, FIR के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली

Hardoi News: पुलिस को इस प्रकरण में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस कुछ गिरफ्तारियां भी कर सकती है। हरदोई में खून की खरीद फरोख्त के मामले में बाहरी लोगों का भी हाथ माना जा रहा है।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-10-24 18:00 IST

हरदोई में खून के सौदागरों के तार पड़ोसी जिलों से हो सकते हैं जुड़े: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में लाल खून के काले कारोबार का पर्दाफाश होने के बाद अब अटकलों का बाजार गर्म हो गया है साथ ही पूरे मामले में पुलिस अब तक छानबीन में जुटी हुई है लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली है। हालांकि क्षेत्र में जो चर्चाएं चल रही है उसके मुताबिक हरदोई में लाल खून के काले कारोबार के तार आसपास के जनपदों से भी जुड़े हुए हैं, ऐसा माना जा रहा है कि हरदोई के पड़ोसी जिले कन्नौज से इस मामले के तार जुड़े हुए हैं। फिलहाल पुलिस अब तक इस मामले में जांच तक ही सीमित है। अब तक किसी की भी गिरफ्तारी पुलिस द्वारा नहीं की गई है।

सूत्र बताते हैं कि पुलिस को इस प्रकरण में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस कुछ गिरफ्तारियां भी कर सकती है। हरदोई में खून की खरीद फरोख्त के मामले में बाहरी लोगों का भी हाथ माना जा रहा है।

कन्नौज से जुड़े हो सकते है तार

हरदोई में हुए लाल खून के काले कारोबार के पर्दाफाश के बाद मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर जे के वर्मा ने सरकारी ब्लड बैंक के नाम से की गई खून की सौदेबाजी की तहरीर पुलिस को देते हुए दो लोगों को नामजद कराया। सीएमएस द्वारा खून की सौदेबाजी में शामिल शिवाजी राठौड़ और विपिन तिवारी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया है लेकिन अब तक नामजद दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है।

अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस द्वारा कब तक इस मामले में जांच पूरी कर इस खेल में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठाने का कार्य करती है। खून की सौदेबाजी में शामिल दोनों आरोपियों के परिजनों का कहना भी है कि इस मामले में अगर कल गिरफ्तारी होती हो तो गिरफ्तारी आज ही हो जाए। खून के सौदागरों के परिजनों को अब कानून का भय सताने लगा है।

Tags:    

Similar News