Hardoi Road Accident: दो बाइकों में आमने-सामने भीषण टक्कर, तीन लोगों की मौत

Hardoi Road Accident: हरदोई जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। दो बाइकों की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-06-03 04:37 GMT

सड़क हादसे में इन तीन युवकों की हुई मौत (Pic: Social Media)

Hardoi Road Accident: हरदोई जिले में कासिमपुर थाना क्षेत्र के संडीला-मल्लावां मार्ग पर रविवार देर रात दो बाइकों में भीषण टक्कर हो गई। आमने-सामने दो बाइकों के टकरा जाने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। पुलिस द्वारा तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हरदोई जनपद में सड़क हादसों का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। सबसे ज्यादा हादसे तेज रफ्तार के चलते हो रहे हैं। प्रशासन लगातार रफ्तार पर नियंत्रण लगाने के लिए प्रयास कर रहा है। लेकिन इन सब के बाद भी हरदोई में सड़क हादसों में कमी नहीं देखने को मिल रही है। अभी कुछ दिन पूर्व सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हुई थी। उसी दिन सुबह हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई थी। हरदोई में औसतन देखा जाए तो प्रतिदिन 2 से 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो रही है। ताजा मामला हरदोई जनपद के संडीला मल्लावां मार्ग का है, जहाँ दो बाइक आमने-सामने टकराई जिसमें दोनों बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिनकी बाद में मौत हो गई।


उपचार के दौरान हुई मौत

जानकारी के मुताबिक मामला बीती रात का है, जब संडीला मल्लावां मार्ग पर आमने-सामने आ रही बाइक आपस में टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइक पर सवार तीन लोग सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

क्षेत्राधिकारी संडीला शिल्पा कुमारी ने बताया कि मामला कासिमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है, जहां गौसगंज मल्लावां रोड पर दो बाइक आपस में आमने-सामने टकरा गई। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कासिमपुर थाना पुलिस द्वारा घायलों को इलाज के लिए संडीला सीएचसी में भर्ती कराया गया था, जहां तीनों की मौत हो गई। पुलिस द्वारा पंचनामा भरककर शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News