Hardoi News: केशव प्रसाद मौर्य बोले- आईसीयू में सपा, बसपा और कांग्रेस, ऑक्सीजन की जरूरत

Hardoi News: केशव प्रसाद मौर्य के निशाने पर समाजवादी पार्टी रही। उन्होने ने कहा कि समाजवादी पार्टी बहुत बौखलाई हुई है। देशभर में प्रधानमंत्री को विपक्ष गाली देने का कार्य कर रहा है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-04-18 14:11 GMT
जनसभा में शिरकत करते डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Pic:Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में आज नामांकन सभा को संबोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हरदोई पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्य ने यहां नामांकन सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए कार्यों को पार्टी व जनसभा में मौजूद क्षेत्र के लोगों तक पहुंचाया। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 370 सीट जीतने जा रही है जबकि एनडीए गठबंधन 400 पार करेगी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर विजय हासिल करेगी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंच से विपक्ष पर जमकर बरसे।

केशव प्रसाद मौर्य के निशाने पर समाजवादी पार्टी रही। उन्होने ने कहा कि समाजवादी पार्टी बहुत बौखलाई हुई है। देशभर में प्रधानमंत्री को विपक्ष गाली देने का कार्य कर रहा है। प्रधानमंत्री के लिए अपमान भरे शब्दों का प्रयोग किया जाता है। सपा का एक परिवार जो सैफई में रहता है। मुलायम सिंह का कुनबा केशव प्रसाद मौर्य को टारगेट करता है। डिप्टी सीएम ने कहा कि 2017 में जब केशव प्रसाद मौर्य भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष थे तब प्रदेश में सपा की सरकार थी तब उस समय नारा दिया गया था की सपाईयों का नारा खाली प्लॉट हमारा। तब उस समय मैंने नारा लगाया था जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस गाड़ी में बैठा गुंडा। केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शिवपाल यादव को भी मंच से खरी खोटी सुनाई।

यूपी में कांग्रेस,सपा की जमानत होगी जब्त

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटे भारतीय जनता पार्टी जीत रही है। 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान जिसमें उत्तर प्रदेश की आठ सीट हैं वहां सपा बसपा कांग्रेस का खाता नहीं खुलेगा उनकी जमानत जब्त होगी। उत्तर प्रदेश के साथ देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंधी है उस आंधी का मुकाबला विपक्ष नहीं कर पता है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष जितनी चाहे हमें गाली दे जनता इसका जवाब कमल का बटन दबा कर देगी। भाजपा के प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत कर जनता विपक्ष को जवाब देगी। उत्तर प्रदेश में सपा बसपा कांग्रेस के प्रत्याशियों की जमानत जप्त होगी।

बुधवार को कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव द्वारा की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा को डेढ़ सौ सीट मिलने की बात कही थी। इस पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर उनको भविष्यवाणी नहीं पता है तो 2014 में जो उन्होंने भविष्यवाणी की थी उसका क्या हुआ, 2017 में राहुल गांधी और अखिलेश यादव का गठबंधन था उस भविष्यवाणी का क्या हुआ, 2019 में प्रधानमंत्री बनने के मुंगेरीलाल के सपने देख रहे थे उस भविष्यवाणी का क्या हुआ। 2024 में भी खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा। कांग्रेस सपा का गठबंधन हो जाएगा साफ़ हो जाएगा। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी जीतेगी 80 की 80 विपक्ष की जल गई है रस्सी।

मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चार चुनाव में जो दावे किए थे वह सारे दावे से सही साबित हुए। पाँचवे चुनाव का दावा है 370 प्लस भारतीय जनता पार्टी सीट जीतेगी जबकि 400 प्लस एनडीए जीतेगा और देश में तीसरी बार प्रचंड बहुमत की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनने जा रही है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरी भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। समाजवादी पार्टी द्वारा लगातार भाजपा के दोबारा सत्ता में आने पर लोकतंत्र खत्म हो जाने के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकतंत्र नहीं खत्म होगा। सपा बसपा कांग्रेस खत्म हो जाएगी। उनकी राजनीतिक हैसियत खत्म हो गई है उनका राजनीतिक अस्तित्व खत्म हो गया। तीनों पार्टियों आईसीयू में पड़ी हुई है ऑक्सीजन की तलाश में है जो जनता देने को तैयार नहीं है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में रामनवमी का त्यौहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया है 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद हर मंदिर में प्रत्येक वर्ष बड़ी ही धूमधाम के साथ रामनवमी का त्यौहार मनाया जाएगा।

Tags:    

Similar News