Hardoi News: तेज रफ्तार डीसीएम ने कार को उड़ाया, दो महिलाओं सहित दो मासूमों की दर्दनाक मौत

Hardoi News: संडीला थाना क्षेत्र के रहने वाले एक टिंबर व्यवसाई का परिवार एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर लखनऊ से संडीला वापस आ रहा था, तभी हरदोई की ओर से तेज गति से जा रही डीसीएम ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

Update: 2023-05-19 16:41 GMT
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई के रहने वाले टिंबर व्यवसाई के परिवार में परिजनों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। संडीला थाना क्षेत्र के रहने वाले एक टिंबर व्यवसाई का परिवार एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर लखनऊ से संडीला वापस आ रहा था, तभी हरदोई की ओर से तेज गति से जा रही डीसीएम ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद चारों ओर रोने-पीटने की आवाज सुनाई देने लगी। सड़क हादसे में टिंबर व्यवसाई के दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि दोनों व्यापारियों की पत्नियों व दो बच्चों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। सूत्रों की माने तो मौके पर पहुंचे परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शवों को वापस लेकर अपने घर चले गए।

घायलों का लखनऊ में इलाज जारी

संडीला कस्बे के मोहल्ला जोशियाना निवासी असलम टिंबर व्यवसाई है। संडीला चौराहा हरदोई लखनऊ रोड पर उनका नया मकान बना है। असलम के दोनों बेटे एक कार से अपनी-अपनी पत्नियों के साथ लखनऊ से वापस लौट रहे थे। इनके साथ असलम की एक पोती और एक नातिन भी थी। उसी बीच जिन्दौर के पास हरदोई की ओर से आ रही डीसीएम ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में टिम्बर व्यवसाई की दोनों बहुएं, नाती व पोती की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों बेटे बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिनका लखनऊ में इलाज जारी है। दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है।

एक साथ चार जनाज़े देख लोगों की आंखे हुईं नम

आज जब संडीला कस्बे से एक साथ चार शवों का जनाजा निकला, तो देखने वालों की रूह कांप उठी। चार जनाजे देख लोगों की आंखों में आंसू देखने को मिले। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कस्बे में मातम का माहौल व्याप्त है।

Tags:    

Similar News