Hardoi News: कचहरी परिसर में तख्त पर जुआरियों का जमावड़ा, अधिवक्ता की सीट का वीडियो वायरल!

Hardoi News: कचहरी जहां कानून की रखवाली की जाती है, उसी कचहरी में खुलेआम कानून तोड़ा जा रहा है।अधिवक्ता के तख्त पर जुआरियों की जमात ताश के पत्ते फेंटते हुए दिख रही है। दांव लगाया जा रहा है, फड़ पर रुपये पड़े हुए हैं।

Update:2023-08-06 19:16 IST
कचहरी परिसर में अधिवक्ता की सीट जुआरियों का जमावड़ा: Photo- Newstrack

Hardoi News: कचहरी जहां कानून की रखवाली की जाती है, उसी कचहरी में खुलेआम कानून तोड़ा जा रहा है। जनपद में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो कचहरी का बताया जा रहा है। वीडियो में अधिवक्ता के तख्त पर जुआरियों की जमात ताश के पत्ते फेंटते हुए दिख रही है। दांव लगाया जा रहा है, फड़ पर रुपये पड़े हुए हैं। इतना ही नहीं, उन्हीं जुअंरियों के बगल में बावर्दी होमगार्ड जुएं पर अपनी नज़रें गड़ाए हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि ’न्यूज़ ट्रैक’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

जुएं के खेल का दर्शक बना होमगार्ड!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, वीडियो हरदोई कचहरी का बताया जा रहा है। जिसमें जुआरियों की जमात किसी अधिवक्ता के तख्त पर डटी हुई है और बिंदास तरीके से ताश के पत्ते फेंटते हुए दांव लगाया जा रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जुएं की फड़ पर रुपए भी पड़े हुए हैं। बगल में एक बावर्दी होमगार्ड भी बैठा हुआ है, उसे देखकर मानों ऐसा लग रहा है कि खाकी की निगरानी में ही ताश का तमाशा हो रहा है। वीडियो में जिस ठिकाने पर जुआं खेला जा रहा है, वहीं सामने कलेक्ट्रेट दिखाई दे रहा है। हालांकि ’न्यूज़ ट्रैक’ इस तरह के वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस बारे में एसएचओ कोतवाली शहर संजय पाण्डेय का कहना है कि उन्हें फिलहाल ऐसी कोई जानकारी नहीं है, फिर भी सारे मामले की जांच की जाएगी।

एक तीर और दो निशाने

वायरल वीडियो में कचहरी के अंदर जुआरियों की जमात ताश के पत्ते फेंटते हुए दिखाई दे रही हैं उसी वीडियो में एक दूसरे तख्त पर भी कुछ जुआरी जुआं खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो बनाने वाले ने एक तीर से दो निशाने साधे। कुछ भी लेकिन इतना तो तय है कि वायरल वीडियो ने सारी कचहरी में खलबली मचा कर रख दी है।

Tags:    

Similar News