Hardoi News: नन्हे से मासूम को दी आम तोड़ने की ऐसी निर्मम सजा, देखकर पसीज गईं लोगों की आंखें

Hardoi News: मासूम बच्चों का इसके प्रति लगाव बहुत स्वभाविक सी बात है। लेकिन जनपद के गांव में बाग से आम तोड़ रहे मासूम को एक अधेड़ ने ऐसी सजा दी कि देखने वालों की आंखें पसीज गईं। उसने मासूम को बेरहमी से पीटा। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Update: 2023-06-04 21:12 GMT
Innocent brutally beaten for plucking mangoes in Hardoi

Hardoi News: फलों का राजा कहा जाने वाला आम किस को नहीं पसंद है। मासूम बच्चों का इसके प्रति लगाव बहुत स्वभाविक सी बात है। लेकिन जनपद के गांव में बाग से आम तोड़ रहे मासूम को एक अधेड़ ने ऐसी सजा दी कि देखने वालों की आंखें पसीज गईं। उसने मासूम को बेरहमी से पीटा। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मासूम के परिजन गए पुलिस के पास, शिकायत नहीं सुनने का आरोप

हरदोई में भी आम को लेकर एक दबंग अधेड़ ने एक मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी। अधेड़ द्वारा बच्चे को भद्दी-भद्दी गालियां दी गईं। उसकी मां के सामने अधेड़ बच्चे की पिटाई करता रहा। पिटाई से मासूम सदमे में है। पिटाई के दौरान ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। हालांकि किसी ने भी अधेड़ को रोकने का प्रयास नहीं किया। अधेड़ द्वारा मासूम की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस निर्दयता के साथ दबंग अधेड़ मासूम बच्चे की पिटाई कर रहा है। पीड़ित बच्चे की मां जब शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उसका कहना है कि वहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से जनपद के लोगों में अधेड़ व्यक्ति को लेकर काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। स्थानीय लोग थाना प्रभारी पर निलंबित करने की मांग कर रहे हैं।

जिसने भी देखा वीडियो उसकी रूह कांप गई

बेटागोकुल थाना क्षेत्र के नगला खानपुर में एक मासूम द्वारा बाग से आम तोड़े जाने से नाराज एक अधेड़ ने मासूम बच्चे की लाठी से जमकर धुनाई कर दी। अधेड़ का गुस्सा यहीं नहीं रुका, अधेड़ ने मासूम को जमीन पर गिराकर उसकी नाजुक गर्दन को भी लाठी से दबाने का प्रयास किया। मां द्वारा बच्चे को बचाने का प्रयास किया गया लेकिन दबंग अधेड़ के आगे वह बेबस नजर आई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद लोगों में दबंग के प्रति आक्रोश देखने को मिल रहा है। बच्चे को पिटता देख कई तमाशबीन वहां एकत्र हो गए पर किसी ने भी मासूम को बचाने का प्रयास नहीं किया। पीड़ित मासूम की मां जब बेहटागोकुल थाने पहुंची तो वहां से भी उसको वापस लौटा दिया गया। पुलिस द्वारा मासूम की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की गई है।

गातार सुखियों में रहने वाले थानाध्यक्ष पर मेहरबान पुलिस अधीक्षक

बेहटागोकुल थाना प्रभारी रंधा सिंह अपनी दबंगई के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। कई बार रंधा सिंह की शिकायत पुलिस अधीक्षक से लोगों द्वारा की गई, लेकिन कोई कार्रवाई आला अधिकारियों द्वारा भी नहीं की गई है। रंधा सिंह की ज्यादातर शिकायतें पीड़ितों की सुनवाई न करने व उनके साथ बदसलूकी करने को लेकर पुलिस अधीक्षक से हुई है।

Tags:    

Similar News