Hardoi News: रफ़्तार ने छीन ली एक ही परिवार के तीन लोगों की ज़िंदगी, जांच में जुटी पुलिस

Hardoi News: तेज रफ्तार डंपर ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य बुरी तरह से घायल हो गया।

Update:2023-05-16 20:55 IST
(Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार डंपर ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल को प्राथमिक उपचार के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार तीनों एक ही परिवार के थे। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मांगलिक कार्यक्रम से आ रहे थे एक ही परिवार के तीन लोग

मामला मल्लावां थाना क्षेत्र का है। जहां एक बाइक पर एक ही परिवार के 3 लोग सवार होकर कल्याणपुर एक कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। देर रात घर वापस आते समय मल्लावां थाना क्षेत्र के कटरा के पास तेज रफ्तार डंपर ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ज्ञानेंद्र व योगेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मल्लावां थाना पुलिस ने घायल पिंटू को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए हरदोई जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस द्वारा तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह तीनों माधवगंज थाना क्षेत्र के गांव खुरदा मदारा के रहने वाले बताए जा रहे है।

ये कहना है पुलिस का

मल्लावां कोतवाल शेषनाथ सिंह ने बताया कि घटना के बाद डंपर चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है। डंपर चालक की तलाश की जा रही है। डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। तीनों मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों द्वारा जो भी तहरीर प्राप्त होगी उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News