Hardoi News: नवीन गल्ला मंडी से व्यापारियों ने हटाया अतिक्रमण, रखी जाएंगी EVM मशीनें

Hardoi News: हरदोई की नवीन गल्ला मंडी में प्रशासन की ओर से दी गई समय सीमा के अंदर ही व्यापारियों ने स्वयं से अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया है। जल्द ही नवीन गल्ला मंडी अतिक्रमण मुक्त हो जाएगा।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-03-17 06:27 GMT
नवीन गल्ला मंडी स्थल (Newstrack)

Hardoi News: लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन लगातार तैयारी में जुटा हुआ है। जिला प्रशासन की ओर से नवीन गल्ला मंडी में स्ट्रांग रूम को स्थापित किया जाता है, इसी के साथ मतदान के पश्चात इस स्ट्रांग रूम में ईवीएम को रखा जाता है। ईवीएम की निगरानी 24 घंटा सीसीटीवी कैमरा से होती है और मौके पर हरदोई पुलिस के साथ अर्धसैनिक बलों को लगाया जाता है। लोकसभा चुनाव की तैयारी को जायजा लेने जिला प्रशासन की टीम नवीन गल्ला मंडी पहुंची थी, जहां अतिक्रमण देख जिला प्रशासन ने व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद व्यापारियों द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए जिला प्रशासन से मोहलत मांगी गई थी। प्रशासन द्वारा व्यापारियों को जल्द से जल्द अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए थे।

व्यापारियों ने ज़िलाधिकारी से की थी मुलाक़ात

हरदोई की नवीन गल्ला मंडी में प्रशासन की ओर से दी गई समय सीमा के अंदर ही व्यापारियों ने स्वयं से अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया है। जल्द ही नवीन गल्ला मंडी अतिक्रमण मुक्त हो जाएगा। नवीन गल्ला मंडी का व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधित्व जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह से मिला और सामान्य लोकसभा निर्वाचन में सहयोग का पूरा आश्वासन भी दिया। उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव में नवीन गल्ला मंडी में स्ट्रांग रूम के साथ अन्य निर्वाचन कार्य संपन्न कराए जाते हैं।

नवीन गल्ला मंडी के सचिव अजय प्रताप सिंह ने बताया कि व्यापारी खुद अतिक्रमण को हटा रहे हैं। मंडी परिसर को मूल रूप में लाया जाएगा। लोकसभा चुनाव में जिला प्रशासन का हर संभव सहयोग भी किया जाएगा, जिससे कि जनपद में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराया जा सके। हरदोई में 13 मई को लोकसभा चुनाव का मतदान कराया जाएगा। 

Tags:    

Similar News