Hardoi Road Accident: भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi Road Accident: हरदोई में शायद ही कोई ऐसा दिन बीत रहा हो, जिस दिन सड़क हादसे में लोग अपनी जान ना गवां रहे हो। हरदोई में सड़क हादसों को रोकने के लिए लगातार जिला प्रशासन प्रयास भी कर रहा है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-05-24 05:57 GMT

मौके पर मौजूद भारी भीड़ (Pic: Newstrack)

Hardoi Road Accident: हरदोई के मल्लावां में आज यानि शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सुबह मोटर साइकिल सवार युवकों को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक लोग गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी लगते हैं परिजनों में कोहराम मच गया, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

एक व्यक्ति की उपचार के दौरान हुई मौत

हरदोई में शायद ही कोई ऐसा दिन बीत रहा हो, जिस दिन सड़क हादसे में लोग अपनी जान ना गवां रहे हो। हरदोई में सड़क हादसों को रोकने के लिए लगातार जिला प्रशासन प्रयास भी कर रहा है। लेकिन, सारे प्रयास बेकार साबित हो रहे हैं। हरदोई में रफ्तार का कहर लगातार लोगों की जान ले रहा है। गुरुवार को हरदोई जनपद के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के मल्लावां कन्नौज मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए, जिसमें मौके पर मलखान पुत्र चेतराम निवासी ग्राम संजनापुर थाना सांडी और लाला भैया पुत्र छोटेलाल निवासी ग्राम बारसोईया थाना हरपालपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राम मंगल गंभीर रूप से घायल हो गया था।

सूचना पर पहुंची पुलिस में राम मंगल को उपचार के लिए स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया, उपचार के दौरान राम मंगल की भी मौत हो गई। पुलिस में तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है। घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मामला कोतवाली क्षेत्र के मगरेहटा तिराहे का है, जहां पर एक ट्रक जो कन्नौज से संडीला जा रहा था। वही तीन युवक मोटरसाइकिल से मगरेहटा गांव से निकल रहे थे। इसी बीच ट्रक और मोटरसाइकिल सवार की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Similar News