Hardoi News: युवकों द्वारा देशी तमंचा लहराने का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला, गिरफ्तार

Hardoi News: जमीनी रंजिश के चलते सरेआम बीच गांव में तमंचा लहराते हुए धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका पता होते ही पुलिस ने दी गई तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Update:2023-07-23 17:27 IST
देशी तमंचा लहराते हुए युवक: Photo- Newstrack

Hardoi News: जमीनी रंजिश के चलते सरेआम बीच गांव में तमंचा लहराते हुए धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका पता होते ही पुलिस ने दी गई तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला पाली थाने के लखमापुर का बताया गया है। संतोष मिश्रा और कमलेश पाण्डेय के बीच ज़मीनी रंजिश चली आ रही है। शनिवार की शाम को संतोष मिश्रा पुत्र राम औतार अपने भाई विपिन कुमार व पिता राम औतार और एक अज्ञात के साथ तमंचा लहराने लगा। इतना ही नहीं दोनों भाई दहशत फैलाने के इरादे से गांव के गलियारे में हाथ में तमंचा ले कर पैदल घूमे। इसी बीच किसी ने वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वीडियो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। उसने दी गई तहरीर पर संतोष मिश्रा,उसके भाई विपिन कुमार,पिता राम औतार व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है की गाँव में ज़मीन को लेकर रंजिश चल रही थी उसी में डराने के उद्देश्य से तमंचा लहराया गए है। जनपद में तमंचों के साथ युवाओ के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते है। हरदोई में पुलिस अभियान चलाकर अवैध असलहों को पकड़ती भी रहती है। जनपद के युवा देशी तमंचों को रखना एक शौक़ समझते है। युवा देशी तमंचों के साथ वीडियो बनाकर वायरल करते रहते है। पुलिस द्वारा कई युवाओं को देशी तमंचा रखने के आरोप में गिरफ़्तार भी कर चुकी है। हरदोई के कई क़स्बे देशी तमंचे बनाने के लिए काफ़ी प्रसिद्ध है हालाँकि पुलिस अभियान चलाकर अवैध असलहों को बनाने वाले लोगो को गिरफ़्तार कर उपकरण भी जप्त करते रहते है।


देर रात दोनों युवक को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, दो तमंचे भी बरामद

हरदोई में अवैध देसी असलहा के साथ वायरल हुए वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पाली थाना क्षेत्र से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें दो युवक अवैध देसी तमंचे को लहरा रहे थे। यह युवक जमीनी रंजिश में अवैध असलहा लहराकर विपक्षी को डराने धमकाने का काम कर रहे थे। उसके बाद पुलिस ने पाली थाना क्षेत्र के रहने वाले संतोष मिश्रा उर्फ कल्लू व विपिन मिश्रा को अवैध देसी असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा दोनों युवकों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News