हाथरस डीएम पर बड़ा आरोप: पीड़िता के पिता की कर दी ऐसी हालत, हुआ खुलासा

पीड़ित परिवार ने हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन पर आरोपहै कि उन्होंने परिवार के सदस्यों से मारपीट की और मोबाइल छीन लिया है।

Update: 2020-10-03 04:46 GMT
पीड़िता की मां से जब 14 सितंबर के बयान को लेकर सवाल पूछा गया कि 14 सितंबर को उन्होंने क्यों नहीं कहा कि उनकी बेटी के साथ गलत हुआ है।

हाथरस: हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद से उत्तर प्रदेश की सरकार हिली हुई है। इस मामले को लेकर देश भर में आक्रोश है। जगह-जगह प्रदेर्शन विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। अब इस मामले पर प्रदेश के साथ देश की सियासत गर्मा गई है। राजनीतिक पार्टियां हाथरस जाने की कोशिश कर रही हैं।

तो वहीं हाथरस जिला प्रशासन ने पीड़िता के गांव की किलेबंदी कर रखी है। 3 दिन से गांव में पीड़ित परिवार बंधक है। मीडिया, राजनेता समेत किसी को भी गांव में घुसने की अनुमति नहीं है। अब इस बीच पीड़ित परिवार ने हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन पर आरोपहै कि उन्होंने परिवार के सदस्यों से मारपीट की और मोबाइल छीन लिया है।

चोरी छिपे मीडिया तक पहुंचा भाई

गौरतलब है कि पीड़ित परिवार से एक लड़का मीडिया तक किसी तरह पहुंचा। वह पीड़िता का भाई बताया जा रहा है। उसने बताया कि प्रशासन ने परिवार का मोबाइल फोन छीन लिया है। किसी को भी घर से बाहर निकलने नहीं दिया जा रहा है। उसने बताया कि मेरी मां मीडिया से बात करना चाहती हैं, लेकिन पुलिस ने पूरी तरह से घेराबंदी की हुई है। छत, गली से लेकर हर जगह पुलिस तैनात कर दी गई है। यही नहीं मेरे ताऊ (पीड़िता के पिता) को डीएम ने छाती पर लात से मारा है। इसके बाद वह बेहोश हो गए थे। सभी को कमरे में बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें...जय बाजपेई की पत्नी पर बड़ा खुलासा, चोरी-चोरी करती थी ये काम, जान हो जाएंगे दंग

डीएम पर कार्रवाई नहीं होने से परिजन नाराज

गौरतलब है कि योगी सरकार ने शुक्रवार शाम हाथरस मामले में कड़ी कार्रवाई की, लेकिन पीड़िता परिवार इससे खुश नहीं है। 3 दिन से परिवार नजरबंद है और सरकार के डीएम पर कार्रवाई नहीं करने से परिजन नाराज हैं।

यह भी पढ़ें...हाथरस डीएम फंसे बुरा: लोगों का फूटा गुस्सा, घर के बाहर फेंका कूड़ा कचरा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी विक्रम वीर, डीएसपी राम शब्द, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा, उप निरीक्षक जगवीर सिंह तथा हेड मुर्रा महेश पाल को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही योगी सरकार ने एक और बड़ा फैसला लिया है। इस मामले से संबंधित पुलिसकर्मियों के साथ ही पीड़ित परिवार व कुछ अन्य लोगों का भी नार्को टेस्ट कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें...सुशांत-रिया की आखिरी मुलाक़ात: सिद्धार्थ पठानी ने उगला सच, मौत से पहले हुआ ऐसा

इसके अलावा संबंधित पुलिसकर्मियों का नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट होगा। जबकि डीएम प्रवीण कुमार पर कोई कार्रवाई नहीं की हुई है। इस आदेश के बाद एसपी विक्रांत वीर की जगह एसपी शामली विनीत जयसवाल को हाथरस का नया एसपी बनाया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News