Hathras: नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई जिलें से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Hathras News: शनिवार की सुबह करीब दस बजे नमकीन की फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई। यह देख मजदूर आग को बुझाने में जुट गए। लेकिन देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप धारण कर लिया।

Report :  G Singh
Update: 2024-01-13 13:02 GMT

Hathras News (Pic:Newstrack)

Hathras News: जनपद के अलीगढ़ रोड इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित नमकीन की फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप धारण कर लिया। आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। यहां पर आस-पास के जनपदों अलीगढ़, मथुरा और आगरा से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझने पर सभी ने राहत की सांस ली। कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के इंडस्ट्रीयल एरिया निवासी अभय अग्रवाल की वहीं पर श्रीजी फूड्स के नाम से नमकीन की फैक्ट्री है।

अलीगढ़, मथुरा व आगरा से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

शनिवार की सुबह करीब दस बजे नमकीन की फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई। यह देख मजदूर आग को बुझाने में जुट गए। लेकिन देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप धारण कर लिया। यह देख आस-पास के लोग घबरा गए। सूचना मिलने के कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। फायर ब्रिगेड कर्मी आग पर काबू पाने में जुट गए। लेकिन आग और बिकराल होने लगी। जिसके बाद आगरा, अलीगढ़ और मथुरा से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां यहां पर पहुंच गईं। फायर ब्रिगेड कर्मियों के साथ फैक्ट्री के कर्मचारी भी आग बुझाने में जुट गए।

चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। यहां पर एएसपी अशोक कुमार सिंह, सीओ सदर रामप्रवेश राय और कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया। आग बुझने पर सभी ने राहत की सांस ली। अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने कहा कि श्रीजी फूड्ड नाम के प्रतिष्ठान में आग लगी थी। आग काफी तेज होने के कारण आगरा, अलीगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियो बुलवाई गईं। आग पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया गया है। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है।

 

Tags:    

Similar News