Hathras News: रोडवेज बस ने टेंपो को रौंदा, 2 की मौत, 6 घायल

Hathras News: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के सादाबाद रोड स्थित गांव खेरिया के निकट दर्दनाक हादसा हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया।

Update: 2023-07-23 08:22 GMT
Major Road Accident, Hathras

Hathras News: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के सादाबाद रोड स्थित गांव खेरिया के निकट दर्दनाक हादसा हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया। यहां पर दो को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मौके पर मची चीख पुकार मच गई। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के बिसाना के निकट खेरिया मोड़ पर रोडवेज बस ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार दो की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, वही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो घायलों को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर को जनपद हाथरस के कस्बा सादाबाद से ऑटो में सवार हो 1 दर्जन से अधिक महिला पुरुष हाथरस की ओर रवाना हुए। इसी बीच बिसाना के निकट खेरिया गांव के मोड़ पर रोडवेज ने ऑटो को रौंद दिया। जिससे ऑटो में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। थाना चंदपा पुलिस भी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने चार घायलों को जिला

ये लोग हुए दुर्घटना का शिकार

अस्पताल पहुंचाया। जिनमें से 37 वर्षीय मनोज पुत्र ओमप्रकाश निवासी शेरपुर सादाबाद और 50 वर्षीय मीना पत्नी लाल सिंह निवासी जैन मंदिर थाना पश्चिमी फिरोजाबाद को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल निशा पत्नी रोहित निवासी टेडी बगिया आगरा और उसकी 4 साल की बेटी तनिष्का को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से रेफर कर दिया गया। वही करीब 5 घायल उपचार के लिए सादाबाद चले गए। जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिवार के लोग भी जिला अस्पताल के लिए अपने-अपने घरों से रवाना हो चुके थे।

Tags:    

Similar News