Hathras News: 45 हजार रिश्वत लेते सीएमओ दफ्तर की महिला बाबू गिरफ्तार, FIR दर्ज

Hathras News: शुक्रवार की शाम विजिलेंस टीम ने एक कर्मचारी से 45 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। विजिलेंस टीम ने महिला कर्मचारी के साथ-साथ सीएमओ डॉ मंजीत सिंह के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है

Report :  G Singh
Update: 2024-07-12 17:03 GMT

Hathras News (Pic: Newstrack)

Hathras News: सीएमओ दफ्तर में तैनात वरिष्ठ सहायक को शुक्रवार की शाम विजिलेंस आगरा टीम ने एक कर्मचारी से 45 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। विजिलेंस टीम ने महिला कर्मचारी के साथ-साथ सीएमओ डॉ मंजीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ननकेश कुमार विमल पुत्र रमेश सिंह निवासी किला मढैया थाना मुरसान जनपद हाथरस के मुरसान सीएचसी पर नेत्र परीक्षण अधिकारी के रुप में कार्यरत है। सीएमओ आफिस की वरिष्ठ सहायक मधु भाटिया ने रुके हुए वेतन और एरियर के भुगताने की एवज में पैतालीस हजार रुपये की मांग की।

वेतन निकालने के नाम पर महिला बाबू ने लिए रुपये

वरिष्ठ सहायक ने कहा कि इसमें से चालीस हजार रुपये सीएमओ डॉ मंजीत सिंह को दिये जाएंगे और पांच हजार रुपये उसका हिस्सा बनता है। लिहाजा विजीलेंस टीम ने कर्मचारी से लिखित शिकायत लेने के बाद उसके तथ्यों की जांच पडताल की तो कर्मचारी के आरोप सही पाये गये। शुक्रवार को ननकेश कुमार विमल से मधु भाटिया ने कहा कि वह सीएमओ आफिस के पास पैतालीस हजार रुपये लेकर आये। शाम को जैसे ही ननकेश ने मधु भाटिया को 45 हजार रुपये रिश्वत दी तो तुरन्त ही उसे रंगे हाथों दबोच लिया। इसे लेकर उत्तर प्रदेश सतर्कता अधिष्ठान आगरा सेक्टर में मधु भाटिया और सीएमओ डॉ मंजीत सिंह के खिलाफ सुंसगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीएमओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

विजिलेंस एसपी शगुन गौतम ने कहा कि शुक्रवार को विजीलेंस टीम ने सीएमओ आफिस की महिला लिपिक को 45 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। इस मामले में महिला लिपिक के साथ-साथ सीएमओ के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जायेगा। वहीं सीएमओ डॉ मंजीत सिंह ने कहा कि मेरा इस प्रकरण से कोई मतलब नहीं है। विजिलेंस कानून के हिसाब से काम करें। विजिलेंस ने किसके खिलाफ मुकदमा लिखा है इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

Tags:    

Similar News