Hathras News: कूलर में पानी डालते वक्त महिला को लगा करंट, मौत

Hathras News: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा आकाश शर्मा के परिवार के लोग गंगा स्नान और एक बच्चे का मुंडन कराने के लिए राजघाट गए थे। घर पर आकाश की 30 वर्षीय पत्नी दुर्गेश शर्मा अकेली रह गईं थी।

Report :  G Singh
Update: 2024-05-06 12:16 GMT

हाथरस में कूलर में पानी डालते वक्त महिला को लगा करंट (न्यूजट्रैक)

Hathras News: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा में सोमवार को कूलर में पानी डालते वक्त महिला को करंट लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला परिवार में अकेली थी, परिवार के सभी सदस्य किसी बच्चे का मुंडन कराने व गंगा स्नान के लिए राजघाट गए थे। महिला की मौत की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। गंगाघाट से परिवार के लोग गांव पहुंच गए। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सोमवार को कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा आकाश शर्मा के परिवार के लोग गंगा स्नान और एक बच्चे का मुंडन कराने के लिए राजघाट गए थे। घर पर आकाश की 30 वर्षीय पत्नी दुर्गेश शर्मा अकेली रह गईं थी। दुर्गेश घर में लगे कूलर में पानी भर रहीं थी। इसी बीच कूलर में करंट आने से दुर्गेश की मौत हो गई। यह देख उनके आस-पडौस के लोगों के होश उड़ गए।

इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो वह तुरंत की गंगाघाट से अपने गांव के लिए चल दिए। सूचना के बाद इलाका पुलिस भी गांव पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर महिला के मायके व ससुराल के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। शव गांव पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। घर पर गांव के लोगों की भारी भीड़ लग गई।

Tags:    

Similar News