वायरल वीडियो में शामली स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल, बिना इलाज दम तोड़ रहे मरीज

उत्तर प्रदेश के शामली के जिला हॉस्पिटल बनाए गए कोविड वार्ड में अव्यवस्थाओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

Reporter :  Pankaj Prajapati
Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-05-10 06:49 GMT

तस्वीर (साभार-सोशल मीडिया)

शामली : यूपी के सभी जिले में कोरोना का कहर अपने चरम पर है। लोग अस्पतालों के बाहर बिना इलाज के दम तोड़ रहे हैं। सरकारी आंकड़ों में तो सब कुछ ठीक है, लेकिन इसके इतर सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रही वीडियो हालात को बयां कर रही हैं।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हो चुकी हैं, शामली के जिला हॉस्पिटल बनाए गए कोविड वार्ड में अव्यवस्थाओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि कोरोना संक्रमित मरीज बिना इलाज के दम तोड़ रहे है। जिससे कोरोना संक्रमित मरीजो को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 मरीजों का बुरा हाल

ऐसा ही वीडियो शामली के कोविड-L2 हॉस्पिटल का सामने आया है जिसमें रोगी के परिजन रोगी को खुद ही छाती को पंप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोग वीडियो में साफ-साफ आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें भर्ती तो दूर की बात है कोई देख भी नहीं रहा है और कोई उपचार नहीं मिल रहा है। घंटों से अस्पताल के बाहर पड़े तड़प रहे हैं। ऐसा एक नहीं कई मरीजों के साथ हो रहा है। लेकिन अस्पताल के सरकारी आंकड़े कहते हैं कि सबको उपचार मिल रहा है और सब को ऑक्सीजन मिल रही है।

एक संक्रमित मरीज ने हॉस्पिटल में हो रही अव्यवस्थाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो में हॉस्पिटल मैनेजमेंट व स्टाफ की लापरवाही उजागर हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो को देखकर कई सवाल उठ रहे हैं। जिसमें जिम्मेदारी किसकी है एक सवाल बना हुआ है।

Tags:    

Similar News