मुस्लिम मतदाताओं को लेकर हेमामालिनी की राय मेनका गांधी से अलग

लोकसभा चुनाव के माध्यम से संसद में एक बार फिर पहुंचने का प्रयास कर रही भाजपा की मथुरा से सांसद एवं उम्मीदवार हेमामालिनी की मुस्लिम मतदाताओं के मामले में सोच महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी से बिल्कुल अलग है।

Update: 2019-04-13 10:43 GMT

मथुरा: लोकसभा चुनाव के माध्यम से संसद में एक बार फिर पहुंचने का प्रयास कर रही भाजपा की मथुरा से सांसद एवं उम्मीदवार हेमामालिनी की मुस्लिम मतदाताओं के मामले में सोच महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी से बिल्कुल अलग है।

मथुरा से अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हेमामालिनी ने बतौर भाजपा प्रत्याशी मुस्लिम मतों के मिलने, अथवा न मिलने के सवाल पर कहा, ‘मैंने अपने क्षेत्र में बहुत से काम कराए हैं। जिन्हें तय करते वक्त कभी यह नहीं सोचा कि इससे हिन्दू को फायदा मिलेगा या मुस्लिम को। सरकार ने भी गरीबों के हित की कई योजनाएं प्रारम्भ की हैं। जिनसे सभी को फायदा मिलेगा।’

उन्होंने कहा, ‘ऐसे में यह सवाल उठाने का कोई औचित्य नहीं कि कौन किसको वोट देगा। हमारी सरकार ने धर्म या जाति के आधार पर विकास कार्य नहीं किए। जनता भी इन चीजों को अच्छे से समझने लगी है। आज पूरी व्यवस्था बदल रही है। लोग सिर्फ विकास चाहते हैं। जातिगत राजनीति अब नहीं चलने वाली।

मुझे भरोसा है कि लोग हमारा समर्थन जरूर करेंगे।’ हेमामालिनी ने कहा कि उन्होंने जो अच्छे काम अपने संसदीय क्षेत्र में किए हैं, उसकी बदौलत यहां की जनता उन्हें एक बार फिर संसद तक अवश्य पहुंचाएगी।

भाषा

ये भी पढ़ें...बंदरों के उपद्रव से परेशान हैं मथुरावासी, लोकसभा चुनाव में बन गया है बड़ा मुद्दा

Tags:    

Similar News