यहां मिला बेशकीमती सामान: बेचने का था प्लान, पुलिस ने ऐसे किया फेल

Update: 2020-02-28 06:23 GMT

बाराबंकी की मोहम्मदपुरखाला पुलिस ने अष्टधातु निर्मित एक बेशकीमती मूर्ति बरामद की है। बरामद मूर्ति भगवान विष्णु की बताई जा रही है। बरामद मूर्ति का वजन साढ़े दस किलो है, जिसके साथ दो आरोपियों भी को गिरफ्तार किया गया है। इस गिरोह का सरगना गोंडा जिला कारागार में निरूद्ध है। बरामद मूर्ति कहां से चोरी की गई है, फिलहाल पुलिस इसका पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें: ट्रंप के बाद भारत आया ये राष्ट्रपति, हो सकती है इन मुद्दों पर डील

आपको बता दें कि बाराबंकी के एएसपी आरएस गौतम ने बताया कि मोहम्मदपुर खाला पुलिस को सूचना मिली कि बभनावा गांव से दो व्यक्ति चोरी की मूर्ति लेकर पैदल सूरतगंज की तरफ आ रहे हैं। तुरंत सक्रिय पुलिस ने बभनावा पुल पर दोनों संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: कोरोना ने निगला सेंसेक्स, धड़ाम से गिरा बाजार, निवेशकों को लगा तगड़ा झटका

पकड़े गए आरोपियों में चंद्रशेखर शुक्ला और राकेश चौहान हैं और दोनों इसी गांव के निवासी हैं। इनके पास से पुलिस ने एक अष्टधातु की मूर्ति, दो हजार रुपये नकद और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। एएसपी के मुताबिक गिरफ्तार चंद्रशेखर ने बताया कि यह मूर्ति गोंडा की कोतवाली नगर के निवासी साहिल ने दी थी, जिसे वह बेचने के लिए ले जा रहा था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: अंकित शर्मा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दर्दनाक खुलासा, चाकुओं के अनगिनत निशान, आंते तक थी गायब…

Tags:    

Similar News