सुहागरात नहीं हुई तो पति ने करवाई जांच, पत्नी की सच्चाई सामने आते ही हुआ बेहोश

अगर आप भी शादी के बंधन में बंधने वाले है तो इस खबर को पढ़कर सावधान हो जाए। क्योंकि मुजफ्फरपुर से यह जो मामला सामने आया है वह बड़ा ही चौंकाने वाला है।

Update: 2021-03-13 12:27 GMT
सुहागरात नहीं हुई तो पति ने करवाई जांच

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए और खास तौर पर उन लोगों के जो हॉल ही में शादी के बंधन में बंधने वाले है। जी हां अगर आप भी शादी के बंधन में बंधने वाले है तो इस खबर को पढ़कर सावधान हो जाए। क्योंकि मुजफ्फरपुर से यह जो मामला सामने आया है वह बड़ा ही चौंकाने वाला है।

जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरपुर के रहने वाले युवक की शादी 28 अक्टूबर 2020 में सहारनपुर निवासी युवती से हुई। दोनों हंसी-खुशी एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में नया मोड़ तब आया जब शादी के पांच माह बाद तक दुल्हन ने सुहागरात नहीं मनाने दी। जिसके बाद युवक को उसपर शक होने लगा और एक दिन उसने युवती की मेडिकल जांच कराई। जांच के बाद एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा हुआ जिसे सुनकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेगें।

ये भी देखिये: बार बालाओं का डांस: हमीरपुर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का ये हाल, वीडियो वायरल

जांच के बाद हुआ खुलासा

आखिरकार जब मेडिकल जांच कराई गई तो बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल मेडिकल जांच के बाद पता चला कि जिस युवती से युवक ने शादी की थी, वह किन्नर थी। जैसे ही इस बात की जानकारी युवक के परिवार वालों को हुई तो घर की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में बदल गई। जिसके बाद युवक के परिवारवालों ने युवती के मायकेवालों को इसकी जानकारी दी और उनपर धोखे से एक किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया।

पुलिस थाने में हुआ हंगामा

बात यहां पर भी नहीं रूकी। वहीं जब ससुराल वालों ने युवती पर धोखा देने का आरोप लगाया। तो युवती ने पुलिस को फोन कर ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने इसपर तुंरत कार्रवाई की और पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ ले गई, वहीं इस मामले को लेकर थाने में घंटों हंगामा चलता रहा। जिसके बाद पुलिस ने युवती को उसके परिवार वालों को सौंप दिया है।

ये भी देखिये: भारत ने बनाया रिकॉर्ड: वैक्सीनेशन में सबसे आगे, एक दिन में लाखों का हुआ टीकाकरण

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News