Mahoba News: प्राइवेट पार्ट पर मसाला थूककर पति बनाता संबंध, नवविवाहिता ने की शिकायत

Mahoba News: महोबा में एक नवविवाहिता के पति ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए बीती देर रात हुई मारपीट से महिला की तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान भी पति ने उसका गला दबाने की भी कोशिश की।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-11-12 10:21 GMT

Mahoba News (Network)

Mahoba News: महोबा में एक नवविवाहिता के पति ने हैवानियत की हदों को पार कर डाला है। अमानवीय मारपीट कर पीड़िता को प्रताड़ित करने का सिलसिला विवाह की दूसरी विदाई से ही चल रहा है। शराब पीकर पति संबंध बनाने के दौरान अमानवीय कृत्य करने से भी बाज नही आता। बीती देर रात हुई मारपीट से महिला की तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान भी पति ने उसका गला दबाने की कोशिश की। पीड़िता का इलाज इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर कर रहे है। यह मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पठा तिगैला इलाके का है।

जहां पति की मारपीट से नवविवाहिता की हालत बिगड़ गई और उसे जिला अस्पताल लाया गया। पीड़िता ने जब अपने पति की क्रूरता को बताया तो सुनकर सभी दंग रह गए। बताया जाता है कि हमीरपुर जनपद के मुस्कुरा में रहने वाली पीड़िता का विवाह 9 माह पूर्व 19 फरवरी को महोबा शहर के पठा तिगैला निवासी युवक के साथ हुआ था। विवाहिता का आरोप है कि विवाह के बाद से ही पति उसके साथ शराब पीकर मारपीट करने लगा।

पीड़िता बताती है कि जब-जब उसका पति शराब पीकर आता है तब-तब उसके साथ मारपीट करता है। मारपीट की प्रताड़ना के साथ-साथ हैवानियत की हदों को भी पति पार कर चुका है। पीड़िता की माने तो डेढ़ माह पूर्व शराब पीकर पति ने विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में राजश्री गुटखा खाकर थूका फिर उसके साथ संबंध बनाया जिससे विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में तेज ब्लीडिंग के साथ हालत बिगड़ गई थी और उसे प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था जहां उसका इलाज कराया गया।

विवाहिता का आरोप है कि उसका पति उसे रखना नही चाहता और तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा है। अभी विवाह को सिर्फ 9 महीने ही गुजरे है और पति उसे आये दिन मारपीट कर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ित कर रहा है। बीती देर रात जब विवाहिता अपनी मामी से फोन पर बात कर रही थी जिससे बौखलाकर शराबी पति ने महिला का मोबाइल छीन लिया और मारपीट शुरू कर दी।

पति ने शराब पीकर महिला को जमीन पर पटक-पटक कर मारा जबकि ससुराल के लोग तमाशबीन बने रहे। पति की मार से महिला की हालत बिगड़ गई और वो अचेत होकर गिर पड़ी। जिसके बाद शराबी पति उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा जहां विवाहिता का इलाज किया गया इस दौरान भी पति ने अपनी पत्नी का गला दबाया। अस्पताल में मौजूद एक तीमारदार के चिल्लाने पर उसने छोड़ा है।

होश में आई पीड़िता ने जब मौजूद लोगों को हैवान पति की करतूतों को बताया तो सभी हैरत में पड़ गए। महिला के साथ हो रहे अमानवीय कृत्यों को लेकर पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत करने की बात कही है। महिला के चेहरे और शरीर पर बने और जख्मों के निशान पति की हैवानियत की दास्तां खुद बयां कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News