Mahoba News: पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से प्रहार कर किया लहूलुहान, चार बार मारा चाकू

Mahoba News Today: महोबा में घरेलू विवाद में पति अपनी ही पत्नी पर हमलावर हो गया और चाकू से लगातार प्रहार करते हुए उसे लहूलुहान कर डाला । जिससे महिला के शरीर में जगह-जगह जख्मों के निशान हैं ।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-01-21 15:44 GMT

महोबा में पति ने अपनी पत्नी पर चाकु से प्रहार कर किया लहूलुहान, चार बार मारा चाकू: Photo- Social Media

Mahoba News: महोबा में घरेलू विवाद में पति अपनी ही पत्नी पर हमलावर हो गया और चाकू से लगातार प्रहार करते हुए उसे लहूलुहान कर डाला । जिससे विवाहिता के शरीर में जगह-जगह जख्मों के निशान हैं । पीड़िता की चीख पुकार सुन पड़ोसी इकठ्ठा हो गए । तो वही एक पड़ोसी द्वारा घायल महिला को इलाज की जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया ।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कल्याण सागर का है। कल्याण सागर मोहल्ले का है जहां पर शराबी पति ने अपनी पत्नी को चाकू गोदकर लहूलुहान कर डाला।बताया जाता है कि कल्याण सागर मोहल्ले में रहने वाले दिलीप मुख्यालय में रहकर मजदूरी का काम करता है और शराब का भी आदी है। बताया जाता है कि उसकी पत्नी आज गांव से घर आई हुई थी।

घरेलू बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद

घरेलू बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई और आक्रोशित पति अपनी पत्नी पर हमलावर हो गया। सात जन्मों का साथ निभाने वाले पति की करतूत देखकर लोग हैरत में हैं कि कैसे मामूली बात पर एक नहीं दो नहीं बल्कि 4 बार चाकू से हमला कर दिया जिससे महिला लहूलुहान हो गई। बेरहमी से मारपीट चाकू से प्रहार होने से महिला चीख पुकार मचाने लगी जिससे मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए।

आरोपी पति मौके से फरार हो गया तो वही पड़ोसी मनोज रैकवार घायल विवाहिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस द्वारा घायल का इलाज कराया जा रहा है और आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News