फायरिंग से कांपा यूपी: पुलिस के सामने हो गया कांड, अब हो रही जांच

मंगलवार को दोपहर दोनों परिवार के लोग हिस्सा बांट को लेकर आपस में भिड़ गए। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।मामला इतना बड़ा कि पुलिस के सामने ही दोनों तरफ से फायरिंग और पथराव प्रारंभ हो गया

Update: 2020-11-10 12:28 GMT
फायरिंग से कांपा यूपी: पुलिस के सामने हो गया कांड, अब हो रही जांच (Photo by social media)

एटा: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम चांदपुर में मंगलवार को मध्याह्न थर्रा उठा। जब जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में पुलिस के सामने हुई ताबड़तोड़ फायरिंग व पथराव से दहशत फैल गई। पुलिस को देखकर भी लोग नहीं रुके और एक-दूसरे पर गोलियां चलाते रहे।जब पुलिस रोकने में नाकाम हुई तो पुलिस ने बल प्रयोग कर स्थिति को संभाला। एक पक्ष के दो लोगों को गिरफ्तार कर असलाह भी जब्त कर लिए गये हैं। गांव में तनाव के चलते फोर्स तैनात कर दिया गया है। थाना कोतवाली देहात के ग्राम चांदपुर निवासी आशुतोष मिश्रा पुत्र ब्रहम्मानंद और कुलदीप के मध्य काफी समय से जमीनी विवाद चला आ रहा था।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss में बड़ा ट्विस्ट: इन पर भी लटकी नॉमिनेशन की तलवार, आने वाला है मजा

दोनों परिवार के लोग हिस्सा बांट को लेकर आपस में भिड़ गए

आज मंगलवार को दोपहर दोनों परिवार के लोग हिस्सा बांट को लेकर आपस में भिड़ गए। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।मामला इतना बड़ा कि पुलिस के सामने ही दोनों तरफ से फायरिंग और पथराव प्रारंभ हो गया , जिससे गांव में दहशत फैल गई। गली में रहने वाले लोग जान बचाने के लिए घरों में छुप गए।

पुलिस ने आशुतोष और उसके भाई शैलेश को हिराशत में ले लिया है

पुलिस ने आशुतोष और उसके भाई शैलेश को हिराशत में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात इन्द्रेश कुमार ने बताया कि घटना की तहरीर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध दे दी गई है। पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:आ गया शानदार फोन: Vivo V20 SE आज से उपलब्ध, मात्र इतने डाउन पेमेंट पर

मंगलवार को हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के लिए ग्रामीणों ने पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है। गांव वालों का कहना था कि पुलिस ने आते ही सख्त कार्रवाई की होती तो उनका दुस्साहस नहीं बढ़ता। दोनों पक्ष पुलिस के सामने गोलियां चलाने की हिम्मत नहीं करते।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News