Yogi Government 2.0: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दूसरे कार्यकाल में कपिल देव अग्रवाल बने मंत्री, शहर के लोगों ने मनाया जश्न

Yogi Government 2.0: कपिल देव अग्रवाल द्वारा जैसे ही लखनऊ में शपथ ली गई, वैसे ही मुज़फ्फरनगर जनपद का दिल कहे जाने वाले शिव चौक पर भी बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने जमकर जश्न मनाया।

Report :  Amit Pandey
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-25 14:40 GMT

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh news) में दूसरी बार मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में आज पश्चमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद (Muzaffarnagar District) की सदर विधानसभा सीट (Sadar assembly seat) से बीजेपी (BJP) विधायक कपिल देव अग्रवाल (Kapil Dev Agarwal) को भी एक बार फिर से मंत्री मंडल में शामिल किया गया।

बता दें कि कपिल देव अग्रवाल को स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री बनाया गया है। मंत्री कपिल देव अग्रवाल द्वारा जैसे ही आज लखनऊ में शपथ ली गई, वैसे ही मुज़फ्फरनगर जनपद का दिल कहे जाने वाले शिव चौक पर भी बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने जमकर जश्न मनाया। इस दौरान एक दूसरे को मिठाइयाँ बाटते हुए आतिशबाज़ी कर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल की थाप पर जमकर डांस भी किया।

कपिल देव अग्रवाल बीजेपी से तीसरी बार बने विधायक

आपको बता दें कि कपिल देव अग्रवाल को बीजेपी के टिकट पर जनता के द्वारा लगातार तीसरी बार विधायक चुना गया है। दरअसल, कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर जनपद की सदर विधानसभा सीट से सबसे पहले बीजेपी के टिकट पर 2016 में उपचुनाव जीता था। उसके बाद 2017 ओर अब 2022 का विधानसभा चुनाव जीतकर जनपद की इस सीट पर इतिहास रचा है।

कपिल देव अग्रवाल को 111794 वोट मिले

इस बार के चुनाव में कपिल देव अग्रवाल ने गठबंधन से लोकदल प्रत्याशी सौरभ स्वरूप को 18694 वोट से मात दी है। कपिल देव अग्रवाल को इस चुनाव में जहां 111794 वोट मिले है, तो वही सौरभ स्वरूप को 93100 वोट प्राप्त हुए है।


Tags:    

Similar News