Jalaun News: सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत, नहीं पहना था हेलमेट

Jalaun News: राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर हाईवे की एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज के पीएम हाउस भिजवाया।

Update: 2023-03-16 10:26 GMT
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में गुरुवार को सुबह हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारकर रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार सिर में हेलमेट नहीं लगाए थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर हाईवे की एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज के पीएम हाउस भिजवाया। शवों की शिनाख्त की जा रही है। हादसे के बाद से टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार है, पुलिस जिसकी खोजबीन कर रही है।

जालौन की एट कोतवाली क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पिरौना ओवरब्रिज के नजदीक उरई से झांसी की ओर जा रहे बाइक सवार को उरई से झांसी की ओर जा रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर गए। टक्कर मारने वाला महान वाहन दोनों को रौंदाता हुए आगे निकल गया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस को तहरीर का इंतजार

हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया और एक साइट लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के मुताबिक, मृतकों के शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना देने की कोशिश की जा रही है। दोनों मृतक जालौन के बताए जा रहे हैं लेकिन दोनों चेहरों बिगड़े होने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है। फिलहाल, बाइक के नंबरों से पुलिस मृतकों के परिजनों की खोजबीन करके उन्हें सूचना देने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद परिजन तहरीर देते हैं तो उसके बाद मामला दर्ज करके टक्कर मारने वाली वहान की खोजबीन करते उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News