Jalaun News: लहूलुहान हालत में सड़क किनारे युवक का मिला शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Jalaun News: राहगीरों ने सुबह शव को देखा तो वहां हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई। बोली- जल्द ही किया जाएगा घटना का खुलासा।

Update: 2023-04-04 12:15 GMT
सड़क किनारे युवक का मिला शव (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun News: जिले में मंगलवार की सुबह सड़क किनारे लहूलुहान हालत में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सड़क किनारे शव को देख लोगों में हड़कंप मच गया। तत्काल सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने फॉरेंसिक टीम को बुला कर जांच पड़ताल की। घटना की खबर लगते ही पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे, उन्होंने जांच पड़ताल कर जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने की बात कही। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जालौन में सुबह के समय लहूलुहान हालत में एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने सड़क किनारे जब शव को देखा तो हड़कंप मच गया। राहगीरों ने सूचना पास के गांव एवं पुलिस को दी। वहीं ग्रामीणों की भीड़ हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची। जहां पर जांच पड़ताल करने के बाद फॉरेंसिक टीम के साथ जिले के आला अधिकारियों को भी खबर दी गई।

मृतक युवक के सिर के अलावा शरीर में कई जगह छोटें दिखाई दे रही हैं, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या की गई है और उसके बाद हत्यारोपी शव को रात में सड़क किनारे फेंककर भाग गए। मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कोंच कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दिरावटी निवासी मोहम्मद निजाम 32 वर्ष पुत्र नबी मोहम्मद के रूप में की है, जो काफी समय से अपने मामा के घर जालौन रोड स्थित ग्राम कुकर गांव में रह रहा था। वहीं मृतक युवक के नाना महबूब अली ने बताया कि निजाम अपने मामा के यहां रहकर वहीं पढ़ाई करता था साथ में प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता था। वह अपने मां-बाप का एकलौता पुत्र था।

मृतक के सर और शरीर पर चोट के निशान

कल दोपहर के समय में पेपर दिलाने के लिए घर से बाइक से निकला था, लेकिन वह रात में वापस नहीं आया। सुबह उन्हें ग्रामीणों के द्वारा जानकारी सड़क किनारे शव मिलने की मिली। खबर लगते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक ईरज राजा भी घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल करने के उपरांत पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि युवक की मौत करीब 15-16 घंटे पहले हुई है और रात में किसी वाहन से सड़क किनारे फेंक गए हैं। युवक के सिर के अलावा शरीर में भी चोटें हैं। फिलहाल घटना की जानकारी की जा रही है। परिजनों की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले का जल्द से जल्द खुलासा कर दिया जाएगा। जो भी दोषी होगा उन्हें किसी भी तरह से बक्सा नहीं जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News