Jalaun News: राजकीय सम्मान के साथ दी गई सेना के जवान को अंतिम विदाई, सड़क हादसे में भाई-बहन की हुई थी मौत

Jalaun News: बहन को लेकर सेना का जवान बाइक से अपने पैतृक गांव जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी जिसमें जवान की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बहन को गंभीर हालत में हयर सेंटर रेफर कर दिया था।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-11 14:14 GMT

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में अपनी बहन को लेकर सेना का जवान बाइक से अपने पैतृक गांव जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी जिसमें जवान की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बहन को गंभीर हालत में हयर सेंटर रेफर कर दिया था जहां से उसे कानपुर भेजा गया उसकी भी रास्ते में मौत हो गई। आज पैतृक गांव में फौजी का शव जब तिरंगे में लिपटा हुआ पहुंचा तो पूरा गांव गमगीन हो गया। जहां पर सेना के अधिकारियों ने पुष्पांजलि अर्पित करते हुए सलामी देकर अंतिम विदाई देकर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। वहीं भाई बहन की मौत से पूरा गांव गमगीन था।

शनिवार को जालौन की जालौन कोतवाली के औरैया स्टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसा देखने को मिला था जहां अंशु विश्वकर्मा अपनी बडी बहन वंदना विश्वकर्मा पत्नी देवराज निवासी नकसिया कानपुर देहात को बाइक पर बैठाकर रक्षाबंधन का पर्व मनाने के लिए उरई से अपने घर जीतामऊ जा रहा था। जब वह स्टेट हाईवे पर पहुंचा इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों भाई बहन उछलकर सड़क पर गिर कर लहूलुहान हो गई थी। वहीं हादसे में भाई की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं घायल बहन को जालौन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। उसकी रास्ते में मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही घटना की सूचना पर सेना के अधिकारी अंशु विश्वकर्मा के शव को तिरंगे में लपेटकर गांव पहुंचे। पूरा गांव गमगीन हो गया। सेना के अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं जिले के अधिकारियों ने पुष्पांजलि अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी। अंत में फौजी को सलामी देकर अंतिम विदाई पूरी राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कराया गया।  

Tags:    

Similar News