Jalaun News: रात को लापता हुए युवक का शव तालाब किनारे पेड़ से लटका मिला

Jalaun News: सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-19 09:26 GMT

Jalaun News (pic:Newstrack)

Jalaun News: जालौन में घर से लापता युवक का शव गांव के बाहर पेड़ से लटका हुआ मिला। सुबह जब लोग वहां से गांव घूमने के लिए गुजर रहे थे। उन्होंने शव को पेड पर लटकता हुआ देखा तो उसकी पहचान करके परिजनों को सूचना दी। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जालौन के कुढौंद थाना क्षेत्र के ग्राम हाजीपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब सुबह घूमने के लिए गांव के लोग तालाब किनारे जा रहे थे। तालाब किनारे उन्हें पेड़ पर युवक का सब लटकता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद वहां पर अफरातफरी मच गई। लोगों ने पास जाकर युवक की पहचान करके परिजनों को सूचना दी। वहीं परिजनों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची जहां शव को पेड़ से उतार कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं परिजनों ने बताया कि शाम को कप्तान चौधरी 30 वर्ष खाना खाकर यह कह कर घर से निकला कि वह बाहर गांव में घूमने जा रहा है और वह रात को वापस नहीं आया जब वापस नहीं आया तो उसकी रात में परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। सुबह गांव वालों की सूचना पर जानकारी हुई कि कप्तान चौधरी ने गांव के बाहर तालाब किनारे पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या किन कारणों से की है अभी इसके बारे में परिजन नहीं बता पा रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच पड़ताल की जाएगी।

Similar News