Jalaun News: युवक पर गिरा बिजली का तार, मौत, परिजनों में कोहराम

Jalaun News: घर के ऊपर से निकली बिजली के तार आपस में टकराकर दरवाजे पर खड़े एक युवक पर गिर गया। जिससे युवक झुलस कर घायल हो गया। हादसे से अफरा तफरी मच गई और परिजनों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-02 15:39 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jalaun News: जालौन में घर के ऊपर से निकली बिजली के तार आपस में टकराकर दरवाजे पर खड़े एक युवक पर गिर गया। जिससे युवक झुलस कर घायल हो गया। हादसे से अफरा तफरी मच गई और परिजनों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर युवक को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। हादसे की खबर लगते ही गांव के लोग बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोशित हो गए और पावर हाउस पर धावा बोल तोड़फोड़ कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

आपको बता दें, कि सिरसा कलार थाना क्षेत्र के नियामतपुर निवासी बलदाऊ पुत्र कलेक्टर यादव उम्र 20 वर्ष अपने घर के बाहर दरवाजे पर खड़ा था। इस दौरान मकान के ऊपर से निकली बिजली के तार आपस में टकराकर टूट गए और युवक के ऊपर गिर गया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस कर घायल हो गया। हादसा होते ही मोहल्ले में आपा धापी मच गई। परिजनों उसे घायल अवस्था में तत्काल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर होने पर उरई मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। मां, बहन और पिता का रो- रो कर बुरा हाल हो गया।

वही मृतक कलेक्टर के दो लड़के थे। बड़ा लड़का कन्हैया तथा छोटा बलदाऊ था। इसके बाद सबसे छोटी लड़की थी। मौत की खबर से ग्रामीण उत्तेजित हो गए। उसी समय गांव के करीब सैकड़ों लोगों ने पावर हाउस पर धावा बोल दिया। मौके से कर्मचारी जान बचाकर भाग गये। आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली घर पर खड़ी बाइक एवं पंखे की तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर तत्काल चौकी प्रभारी शिवम सिंह तथा थाना प्रभारी बृजेश बहादुर सिंह सिरसा कलार फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जिन्होंने भीड़ को समझा बूझाकर शांत कर कार्रवाई का भरोसा दिया।

Tags:    

Similar News