Jalaun News: गाय को बचाने में पलटी पुलिस जीप, महिला थाना प्रभारी सहित दो कांस्टेबल घायल

Jalaun News: घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं, सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-03-08 06:51 GMT

Jalaun News: जालौन में पुलिस जीप सामने आई गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई। जिसमें महिला थानाध्यक्ष सहित दो कांस्टेबल जख्मी हो गए। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और राहगीरों की मदद से थानाध्यक्ष सहित चालक व कांस्टेबलों को एंबुलेंस की मदद से कोच के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार करने के बाद सभी घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं, सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

शुक्रवार की सुबह जालौन की कैलिया थाने की महिला थाना प्रभारी अपने हमराही के साथ किसी काम से सरकारी वाहन से जा रही थी। जब कैलिया थाने की पिपरी चौराहे के पास पहुंची तभी अचानक सामने गाय आ गई, गाय को बचाने के चक्कर में पुलिस वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे जाकर खंती में पलट गया। हादसा होते ही मौके पर हडकंप मच गया। वहां से गुजर रहे राहेगीरो ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।


मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से वाहन में फंसी महिला थाना प्रभारी कैलिया नीलम सिंह, चालक सचिन व महिला सिपाही रानी को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया। एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को कोंच के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनको प्रथम उपचार दिया गया। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा, क्षेत्राधिकारी मय पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने महिला थाना प्रभारी सहित घायल कांस्टेबल के उपचार करने वाले डॉक्टर से बातचीत की और उन्हें तत्काल एंबुलेंस की मदद से राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।  

Tags:    

Similar News