Jalaun News: जालौन में पत्नी से आए दिन के झगड़े को लेकर पति ने पंखे से लटककर दे दी जान

Jalaun News: जालौन के कालपी थाना क्षेत्र के ग्राम गुलौली के मजरा हवेली में पारिवारिक कलह के चलते हार्वेस्टर संचालक ने कमरे में पंखे के हुक में तौलिया बांधकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-09 18:13 IST

Jalaun News (Pic-Social media)

Jalaun News: जालौन में एक हार्वेस्टर चालक ने अपने कमरे में पंखे के हुक से लटककर अपनी जान दे दी। जब उसके परिजनों ने उसे लटकता देखा तो चीखने-चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली तो परिजनों ने बताया कि वह शराब को लेकर रोज पत्नी से झगड़ा करता था, हो सकता है कि इसी वजह से उसने आत्महत्या की हो। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

घरेलू विवाद से तंग आकर की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार जालौन के कालपी थाना क्षेत्र के ग्राम गुलौली के मजरा हवेली में पारिवारिक कलह के चलते हार्वेस्टर संचालक ने कमरे में पंखे के हुक में तौलिया बांधकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। केवल जीत लाडी पुत्र राजेंद्र उम्र करीब 24 वर्ष निवासी रामपुर ढकैया थाना मैलानी जनपद लखीमपुर खीरी काफी दिनों से गुलौली के मजरा हवेली में अब्दुल फजल की हार्वेस्टर चलाता था। उसकी पत्नी भी वहीं रहती थी। आज दोपहर करीब 1 बजे उसने कमरे के अंदर पंखे के हुक में तौलिया डालकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए उरई भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि वह शराब का अधिक सेवन करता था, इसी कारण उसका अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता था। उसी के चलते उसने यह कदम उठाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

Tags:    

Similar News