Jalaun News: एक हफ्ते से लापता अधेड का शव खेत किनारे पड़ा मिला, किसानों ने दी पुलिस को सूचना

Jalaun News: 55 साल के अधेड का शव पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद वह के लोगों में हड़कंप मच गया। खेतों पर काम कर रहे किसानों ने तत्काल पुलिस को दी सुचना।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-28 15:14 IST

अधेड का शव खेत किनारे पड़ा मिला  (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun News:  जालौन में उस समय हडकंप मच गया जब किसानों ने खेतों पर बनी चक्र रोड किनारे अधेड़ का शव पड़ा हुआ देखा तो दहसत फैल गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद युवक की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी । मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह एक हफ्ते पहले त्रयोदशी के भोज में शामिल होने के लिए निकला था, लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा।

जानकारी के अनुसार जालौन की कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हथेरी के पास खेतों में एक हफ्ते से लापता नन्दलाल उर्फ हरीराम 55 पुत्र गंगगाधर निवासी ग्राम धंज्जा थाना रेंडर का शव पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद वह के लोगों में हड़कंप मच गया । खेतों पर काम कर रहे किसानों ने तत्काल पुलिस को दी सुचना। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद परिजनों को सूचना दी । वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर भेजा ।

गुमशुदगी की रिपोर्ट

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि नंदलाल इक्कीस सितंबर को ग्राम कियामदी में तिर्योदशी में शामिल होने के लिए घर से निकला था । उसके बाद वह घर वापस नहीं आया। दूसरे दिन उसकी खोजबीन शुरू की गई, लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं मिला । उसके बाद उन्होंने थाने में जाकर युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। उन्हें आज पुलिस द्वारा सूचना मिली कि उनके पुत्र का शव खेतों के किनारे पड़ा हुआ मिला है।

Tags:    

Similar News