Jalaun News: स्कूल से लौटे रहे छात्रा पर गिरी मिट्टी की दीवार, मौत

Jalaun News: स्कूल से पढ़ाई करने के बाद वापस जा रही छात्रा के ऊपर कच्चे मकान की दीवार गिर गई। दीवार गिरने से छात्र मिट्टी के ढेर में दब गई। हादसा देख वहां पर खड़े लोगों ने तत्काल दीवार में दबी बच्ची को बाहर निकाला।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-06 12:44 GMT

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में स्कूल से पढ़ाई करने के बाद वापस जा रही छात्रा के ऊपर कच्चे मकान की दीवार गिर गई। दीवार गिरने से छात्र मिट्टी के ढेर में दब गई। हादसा देख वहां पर खड़े लोगों ने तत्काल दीवार में दबी बच्ची को बाहर निकाला। लेकिन तब तक बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

भरभराकर गिरी मिट्टी की दीवार

जिले के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम गढगुआ स्कूल की पढ़ाई करने के बाद वापस अपने घर जा रही थी। जब वह गांव की गलियों से होते हुए गुजर रही थी इस दौरान रास्ते में बने खंडहर की कच्ची दीवार भर भराकर छात्र के ऊपर गिर गई। दीवार गिरने से छात्र उसे मिट्टी के ढेर में दब गई। आसपास के लोगों को तेज आवाज सुनाई दी। मौके पर जाकर देखा तो दीवार सड़क पर गिरी हुई थी जिसमें छात्र दब गई। छात्र की दबे होने से अफरा तफरी मच गई और शोर गोल सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

मिट्टी में दबी छात्रा को मिट्टी से निकालने की कोशिश करने लगे लेकिन ढेर अधिक होने की वजह से छात्र को निकालने में समय लग गया है। जिसकी दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। वही हादसे की खबर लगते ही परिजनों की मौके पर पहुंचे। जहां पर मासूम बच्ची का शव देखकर रोने लगे।

Tags:    

Similar News