Jalaun News: किशोरी के आत्महत्या करने से परिवार में पसरा मातम, पुलिस कर रही मामले की जांच

घर में अकेली 15 साल की युवती ने आत्महत्या कर ली है। इस घटना के सामने आने से परिवार और इलाके के लोगों में मातम है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-26 20:36 IST

घटनास्थल पर पुलिस (newstrack)

Jalaun News: जालौन में एक किशोरी के आत्महत्या करने की खबर ने इलाके में दहशत फैला दी। घटना का खुलासा तब हुआ जब उसकी छोटी बहन ने किशोरी को लटकते हुए देखा। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने परिवार का बयान भी दर्ज कर लिया है। 

घर में अकेली थी युवती

जानकारी के मुताबिक, बीती शाम सूने घर में किशोरी ने कमरे में दुपट्टे के सहारे कुंड से लटककर अपनी जान दे दी। बाहर खेल रही छोटी बहन जब कुछ देर बाद कमरे में पहुंची और उसने जंगल की तरफ झांककर देखा तो बहन को लटका देख चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। घटना के समय घर में कोई नहीं था पिता और मां दोनों लोग काम पर गए हुए थे। वहीं, इस घटना ने परिवार और आस-पास के लोगों को सदमें में ़डाल दिया है।

युवती के फांसी लगाने का कारण तलाश रही पुलिस

जानकारी के अनुसार जालौन की रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उमरी निवासी राकेश बाल्मिक अपनी पत्नी शर्मिला के साथ नगर पंचायत में सफाई कर्मचारी पद पर तैनात थे। घर पर दोनों लड़कियां मौजूद थीं। वही घटना के समय छोटी बहन बाहर खेल रही थी। इसी दौरान 15 वर्षी उमा ने कमरे में जाकर दुपट्टे का फंदा बनाकर कुंड से लटककर अपनी जान दे दी। वहीं, सूचना पाकर नगर पंचायत में तैनात पिता और मां दोनों लोग घर पहुंचे। राकेश ने बताया कि उन्हें जानकारी नहीं है कि उनकी लडकी ने फांसी किन कारणों से लगाई है। वहीं सूचना पाकर क्षेत्राधिकार राम सिंह यादव भी मौके पर पहुंची जहां उन्होंने परिजनों से बात कर घटना के बारे में जानकारी ली। फिलहाल, पुलिस किशोरी के आत्महत्या करने का कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Tags:    

Similar News