Jalaun News: बेखौफ चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, जेवरात सहित लाखों की नगदी उड़ाया

Jalaun Crime News: बैखौफ चोरों ने रात समय गांव के अंदर दो मकानों के मेंन गेट के ताले चटका कर सोने चांदी के जेवरात नगदी सहित पार कर दिए। वही परिजनों चोरी की भनक तक नहीं लगी।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-09 13:43 GMT

Jalaun News (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में बैखौफ चोरों ने रात समय गांव के अंदर दो मकानों के मेंन गेट के ताले चटका कर सोने चांदी के जेवरात नगदी सहित पार कर दिए। वही परिजनों चोरी की भनक तक नहीं लगी। परिवार के लोग जब सुबह सोकर जगे उन्होंने घर के अंदर रखी अलमारी के ताले टूटे हुए देखे सभी के होश उड़ गए। घर की महिलाओं ने चोरी की खबर सुनते ही रोने पीटने लगी और आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करके दोनों मकान के गृह स्वामियों से घटना की जानकारी ली। वहीं पुलिस ने कहा चोरी की तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके जल्द ही चोरी के मामले का खुलासा किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात आटा थाना क्षेत्र के कहटा में चोरों ने अनोज राजपूत के घर के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और सो रहे परिजनों को चोरो की भनक तक न लगी। अनोज के मुताबिक चोरों ने अलमारी तोड़कर उसमे रखे 40 हजार की नगदी सहित सोने चांदी के जेवर पार कर दिए। बताया कि कुछ पैसे जॉबकार्ड से निकले थे, और कुछ घर खर्च के लिए रखे थे। इसके बाद चोरों ने राजकुमार उर्फ जयसवाल के घर को निशाना बनाया।

राजकुमार के घर में चोर दीवार फांदकर घुस गए और अलमारी तोड़कर उसमे रखे दो लाख की नगदी उड़ा दी। राजकुमार ने बताया कि उसको भनक हुई तो वह जाग गया। तब तक चोर भाग निकले। उसने बताया कि तीन चोरों को उसने देखा है। जो रूपया चोरी हुआ है वो दो लाख उसने मकान बनवाने के लिए रखे थे। चोरी की घटना से गाँव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही शुक्रवार की सुबह आटा पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जाँच पड़ताल करने में जुट गई। पुलिस के मुताबिक फिलहाल अभी तक किसी पीड़ित की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News